मेरठ में घर में बुलाकर दो युवकों पर चाकू से हमला, बल‍ि के प्रयास की आशंका

मवाना खुर्द में पिता-पुत्र ने दो युवकों को घर पर बुलाकर उन पर चाकू से हमला कर दिया। एक घायल की हालत नाजुक है। मौके से चाकू फल और पूजा सामग्री मिलने से बलि के प्रयास की आशंका।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:36 PM (IST)
मेरठ में घर में बुलाकर दो युवकों पर चाकू से हमला, बल‍ि के प्रयास की आशंका
मेरठ में घर में बुलाकर दो युवकों पर चाकू से हमला।

मेरठ, जेएनएन। मवाना खुर्द में पिता-पुत्र ने दो युवकों को घर पर बुलाकर उन पर चाकू से हमला कर दिया। एक घायल की हालत नाजुक है। आरोपित फरार हो गए। पुलिस को मौके से पूजा की सामग्री, फल-फूल और खून से सना चाकू मिला। बलि के प्रयास की आशंका से लोग दहशतजदा हैं। हालांकि, पुलिस इसे दोनों पक्षों का आपसी विवाद बता रही है।

यह है मामला

महकार अपने 20 वर्षीय बेटे अजय उर्फ मिट्टो के साथ मवाना खुर्द में रहते हंै। करीब बीस साल पहले उनकी पत्नी उन्हें छोड़कर चली गई थी। बुधवार शाम करीब छह बजे परिवार के ही 18 वर्षीय अभिषेक पुत्र बाबूराम व आकाश पुत्र बबली को उन्होंने अपने घर बुलाया। यहां महकार ने बेटे के साथ मिलकर चाकू से हमला कर आकाश को गंभीर घायल कर दिया। बचाव में आए अभिषेक को भी घायल कर दिया। दोनों के पेट पर चाकू से वार किया गया।

ग्रामीण के आ जाने पर आरोपित फरार हो गए। दोनों को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया। आकाश की हालत ङ्क्षचताजनक बनी है। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक पहुंच गए। घर में खून से सना चाकू, सेब, केले व पूजा सामग्री बरामद की।

सुबह से साथ थे चारों लोग

ग्रामीणों ने बताया कि महकार पत्नी के चले जाने के बाद अवसाद में आ गया था। वह किसी से ज्यादा नहीं बोलता था। बेटा भी पिता की तरह था। सुबह पिता-पुत्र आकाश व अभिषेक के साथ कार में कहीं गए थे। कुछ लोग उनके गंगा स्नान के लिए जाने की बात कह रहे हैं। वापस आने के बाद पिता-पुत्र ने दोनों युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। अभिषेक महकार का भतीजा बताया जा रहा है।

इन्‍होंने बताया...

आपसी विवाद में पिता-पुत्र ने दो युवकों को चाकू मारकर घायल कर दिया। एक की हालत गंभीर बनी है। आरोपित फरार हो गए। मौके से चाकू बरामद हुआ है। बलि के प्रयास जैसी कोई बात नहीं है।

-विष्णु कौशिक, इंस्पेक्टर मवाना।

 

chat bot
आपका साथी