लूट के विरोध पर चाकू से हमला, युवक घायल

काम से लौट रहे युवक से बदमाशों ने लूटपाट की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 04:10 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 04:10 AM (IST)
लूट के विरोध पर चाकू से हमला, युवक घायल
लूट के विरोध पर चाकू से हमला, युवक घायल

मेरठ, जेएनएन। काम से लौट रहे युवक से बदमाशों ने लूटपाट की। विरोध करने पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। बदमाश 12 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने कांबिग भी की लेकिन बदमाश हत्थे नहीं चढ़े। पीड़ित ने चौकी में तहरीर दी है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जामिया चौक निवासी अनस टाइल्स और पत्थर ठेकेदार है। रविवार रात वह ढबाई नगर से काम से लौट रहा था। आशियाना कालोनी के पास दो युवकों ने उसे रोक लिया और लूटपाट शुरू कर दी। पुलिस ने सोमवार सुबह आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। जांच कर रहे हैं।

खड़ौली से लापता बच्ची का सुराग नहीं: कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव खड़ौली से पांच दिन पूर्व लापता आठ वर्षीय बच्ची सुहाना का सोमवार तक भी कोई सुराग नहीं लग सका। वहीं, बच्ची के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजन और पुलिस बच्ची के फोटो राहगीरों और क्षेत्र के लोगों को दिखाकर उसकी तलाश कर रहे हैं। स्वजन ने अपहरण की धारा में केस दर्ज करा रखा है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि बच्ची की तलाश में पुलिस टीम काम कर रही है।

अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज: मोहल्ला मुन्नालाल में ट्रक की चपेट में आकर हुई युवती की मौत के मामले में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ सोमवार पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। घटना के 14घंटे बाद भी आरोपित का सुराग नहीं लगा।

मोहल्ला मुन्नालाल में रविवार रात बेकाबू ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी थी। जिसमें बाइक सवार निशा की पहिये के नीचे कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि उसका भाई शाहरूख व भाभी अल्लो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था।

chat bot
आपका साथी