कंपाउंडर से चाकू व उत्तेजक दवाएं बरामद, जेल भेजा

चिकित्सक दंपती की बेटियों को बाथरूम में चाकू के बल पर बंधक बनाने के आरोपित कंपाउंडर को पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 01:45 AM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 01:45 AM (IST)
कंपाउंडर से चाकू व उत्तेजक दवाएं बरामद, जेल भेजा
कंपाउंडर से चाकू व उत्तेजक दवाएं बरामद, जेल भेजा

मेरठ, जेएनएन। चिकित्सक दंपती की बेटियों को बाथरूम में चाकू के बल पर बंधक बनाने के आरोपित कंपाउंडर को पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया। इससे पहले पुलिस ने आरोपित कंपाउंडर से चाकू (पेपर कटर) व उत्तेजक दवा बरामद की। पुलिस ने आरोपित कंपाउंडर के विरुद्ध दुष्कर्म का प्रयास, रंगदारी, धमकी व पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

बुधवार रात गंगानगर थाना क्षेत्र स्थित एक अस्पताल में रात्रि ड्यूटी पर काम करने वाले कंपाउंडर ने अस्पताल संचालक दंपती की बेटियों को बाथरूम में बंधक बना लिया था। उसने बेटियों का गला काटने की धमकी देते हुए चिकित्सक दंपती से तिजोरी की चाबी व पांच लाख रुपये की मांग रखी थी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आरोपित कंपाउंडर तपराज निवासी पाली थाना हस्तिनापुर को धर दबोचा। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह मलिक ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया। आरोपित ने स्वीकार किया कि वह कई लाख के कर्ज में है, जिसे उतारने के लिए उसने घटना को अंजाम दिया।

कूड़ा डालने पर पथराव-फायरिग, महिला को गोली लगी। प्लाट में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। मारपीट और पथराव के बाद फायरिग हो गई। एक महिला गोली लगने से घायल हो गई और कई लोग बाल-बाल बच गए। पुलिस को देखकर आरोपित फरार हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दे दी है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की न्यू इस्लाम नगर समर गार्डन कालोनी निवासी कारी आसिफ बच्चों को पढ़ाते हैं। पड़ोस में ही रईस रहता है। गली में कई प्लाट हैं, जिसमें लोग कूड़ा डाल देते हैं। गुरुवार को कारी आसिफ के यहां पढ़ने आने वाले बच्चों ने भी कूड़ा प्लाट में डाल दिया था। आरोप है कि रईस ने गाली-गलौज शुरू कर दी। इसका गली निवासी इकराम ने विरोध किया तो दोनों में कहासुनी हो गई। आसपास के लोगों ने जैसे-तैसे मामला शांत करा दिया। आरोप है कि रईस के बेटे आमिर, शादाब और परवेज ने 10-12 अज्ञात युवकों के साथ मिलकर इकराम के घर पर हमला कर दिया। दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। पथराव से मोहल्ले में भगदड़ मच गई। इस दौरान किसी ने गोली चला दी, जो मुसर्रत पत्नी आबाद को लग गई। साथ ही नसीम पत्नी मुस्ताक और कारी आसिफ बाल-बाल बच गए। पुलिस को देखकर आरोपित फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी, लेकिन वह हाथ नहीं आए। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी