किसान की गर्दन रेतकर व गोली मारकर हत्या

टीकरी गांव में खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गए एक किसान की धारदार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:20 PM (IST)
किसान की गर्दन रेतकर व गोली मारकर हत्या
किसान की गर्दन रेतकर व गोली मारकर हत्या

मेरठ,जेएनएन। टीकरी गांव में खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गए एक किसान की धारदार हथियार से गला रेतकर और सिर में गोली मार दी। स्वजन गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

टीकरी गांव निवासी ओमपाल का 32 वर्षीय पुत्र परविंद्र किसान था। बुधवार शाम को परविन्द्र ट्रैक्टर लेकर गंगनहर किनारे स्थित खेत से मवेशियों के लिए चारा लेने के लिए गया था। कुछ देर बाद आसपास काम कर रहे अन्य किसानों ने परविंद्र के खेत से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आसपास खेत पर काम कर रहे किसान दौड़कर पहुंचे उन्होंने देखा कि दो हमलावर एक बाइक पर सवार व एक हमलावर खेत के रास्ते से भाग रहा था। खेत में परविन्दर लहुलुहान हालत में पड़ा हुआ तड़प रहा था। परविंद्र की गरदन धारदार हथियार से कटी हुई थी। सिर में गोली भी लगी हुई थी। ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए हमलावरों का पीछा भी किया। लेकिन हमलावर फरार हो गये। घटना की जानकारी पर परविंद्र के स्वजन व भारी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। स्वजन गंभीर रूप से घायल परविन्द्र को मेरठ अस्पातल लेकर पहुंचे। लेकिन डाक्टरों ने परविन्द्र को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाकर स्वजन व ग्रामीणों से मामले को लेकर जानकारी की। एसपी देहात केशव कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। वहीं दिनदहाड़े हुई इस जघन्य घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। घटना के बाद से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

चार भाइयों में सबसे छोटा था

मृतक परविंद्र चार भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक का पुत्र भी है। ग्रामीणों ने बताया कि परविंद्र सीधा व मेहनत करने वाला युवक था। गांव में परविन्द्र का किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं था।

chat bot
आपका साथी