घर के बाहर से युवती के अपहरण का प्रयास, हंगामा

कस्बे में बुधवार रात घर के सामने टहल रही युवती से कार सवार युवकों ने पहले छेडछाड की और अपहरण का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Jan 2021 08:40 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jan 2021 08:40 PM (IST)
घर के बाहर से युवती के अपहरण का प्रयास, हंगामा
घर के बाहर से युवती के अपहरण का प्रयास, हंगामा

मेरठ, जेएनएन। कस्बे में बुधवार रात घर के सामने टहल रही युवती से कार सवार युवकों ने पहले छेड़छाड़ की, फिर उसके अपहरण का प्रयास किया। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए गुरुवार सुबह लोगों ने हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपितों को दबोच लिया।

कस्बा स्थित अनुसूचित जाति के एक परिवार की युवती बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे अपने घर के बाहर टहल रही थी। इस बीच कार सवार चार युवक आए और युवती पर फब्तियां कसीं, फिर उसे गाड़ी में खींचने लगे। शोर सुनकर पड़ोसी घर से बाहर निकल आए। यह देख आरोपित फरार हो गए।

गुरुवार सुबह मामले की जानकारी होने पर नगर पंचायत अध्यक्ष अमित मोहन टीपू व रणपाल गुर्जर के नेतृत्व में लोग एकत्र हो गए और हंगामा किया। मौके पर प्रभारी थाना निरीक्षक आनंद प्रकाश मिश्रा पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन दिया। पीड़ित युवती की तहरीर पर लुकमान चौहान, शाहआलम व शकील निवासी गांव पचपेड़ा थाना भावनपुर व छोटे उर्फ शाकिर निवासी परीक्षितगढ़ के खिलाफ एससी एसटी एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित शाहआलम व छोटे को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस चौकी के पास से बाइक चोरी: सरूरपुर पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी से चोरों ने ट्यूशन पढ़ने आए छात्र की बाइक उड़ा दी।

खिवाई निवासी तबरेज पुत्र इस्तयाज गुरुवार की दोपहर बाद हर्रा कस्बे में पुलिस चौकी के निकट एक कोचिग सेंटर पर ट्यूशन पढ़ने के लिए आया था। बाइक को सड़क किनारे मिठाई की दुकान के सामने खड़ी करके वह अंदर ट्यूशन पढ़ने के लिए चला गया। बाद में वह आया तो बाइक चोरी हो चुकी थी। चौकी पर सूचना देने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

chat bot
आपका साथी