Kidnapping In Baghpat: कलेक्‍ट्रेट के पास सरेआम दुस्‍साहस, पुलिस अभिरक्षा में दुष्कर्म पीड़िता का किया अपहरण

Kidnapping In Baghpat यह साफतौर पर पुलिस को चुनौती है सरेआम एक दुष्‍कर्म पीड़िता का कार में सवार लोग पुलिस अभिरक्षा में अपहरण कर लेते हैं। इस प्रकरण के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आला अफसर भी मौके पर पहुंचे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 01:40 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 03:36 PM (IST)
Kidnapping In Baghpat: कलेक्‍ट्रेट के पास सरेआम दुस्‍साहस, पुलिस अभिरक्षा में दुष्कर्म पीड़िता का किया अपहरण
बागपत में कार सवार लोगों ने दिया वारदात को अंजाम।

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत जिले में अपराधियों को पुलिस को भी खौफ नहीं रहा। महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावे करने वाली बागपत पुलिस की व्यवस्थाओं की मंगलवार को पोल खुल गई। कलेक्ट्रेट के निकट दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे के पास पुलिस सुरक्षा में दुष्कर्म पीड़ित महिला का कार सवार लोगों ने अपहरण किया। इससे हड़कंप मच गया। पुलिस पीड़ित महिला की बरामदगी के प्रयास में लगी हुई है। पुलिस विभाग के आला अफसर भी अपहरण की सूचना के बाद मौके पर पहुंच गए थे। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

मेडिकल कराने ले जा रहे थे

बागपत के बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया था। सोमवार रात आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। महिला कांस्टेबल पीड़ित महिला को मेडिकल कराने के लिए मंगलवार को जिला अस्पताल लेकर जा रही थी। कलेक्ट्रेट के निकट पहुंचने पर ई-रिक्शा में सवार पीड़ित महिला को कार सवार लोग महिला कांस्टेबल की सुरक्षा के बीच से लेकर फरार हो गए।

वरिष्‍ठ अफसर भी मौके पहुंचे

घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी मनीष कुमार मिश्र, सीओ अनुज मिश्र कोतवाली और महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़िता महिला के स्वजन से जानकारी की। जनपद में जगह-जगह बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है, ताकि महिला को बरामद किया जा सके। एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि मामला पारिवारिक है। मामले की जांच की जा रही है। महिला को जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा। 

मारपीट कर मोबाइल छीना

बागपत के बिनौली में फतेहपुर स्थित एक पेट्रोल पंप पर कार्यरत सेल्समैन के साथ आधा दर्जन युवकों ने मारपीट की। आरोपित सेल्समैन का मोबाइल भी छीनकर ले गए। धनौरा सिल्वरनगर गांव निवासी एलन पुत्र हनीफ उर्फ हनी दीवाना फतेहपुर में पूर्व विधायक डाक्टर अजय तोमर के पेट्रोल पंप पर सेल्समैन है। सोमवार देर शाम उसके गांव के ही दो युवक बाइक में तेल भरवाने आए। इस दौरान युवकों ने फटा नोट दिया तो सेल्समैन ने लेने से मना कर दिया। इस दौरान युवकों की कहासुनी भी हो गई। रात में ड्यूटी समाप्त करने के बाद एलन अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह तिराहे पर पहुंचा तो वहां पहले से ही मौजूद गांव के ही दोनों युवकों समेट आधा दर्जन युवकों ने बेल्ट व लात घूंसों से मारपीट कर दी।

chat bot
आपका साथी