10 लोगों ने किया बसपा एमएलसी की बेटी का अपहरण

जागरण संवाददाता, मेरठ : बहुजन समाज पार्टी के एमएलसी अतर सिंह राव ने सिविल लाइन थाने में अपनी ब

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Mar 2018 02:15 AM (IST) Updated:Wed, 14 Mar 2018 02:15 AM (IST)
10 लोगों ने किया बसपा एमएलसी की बेटी का अपहरण
10 लोगों ने किया बसपा एमएलसी की बेटी का अपहरण

जागरण संवाददाता, मेरठ : बहुजन समाज पार्टी के एमएलसी अतर सिंह राव ने सिविल लाइन थाने में अपनी बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पूर्वा शेखलाल मोहल्ले की रहने वाली तीन महिलाओं समेत 10 लोगों को नामजद कराया गया है। पांच पर आरोप है कि उन्होंने अपहरण किया है और पांच पर अपहरण का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने बेटी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित पक्ष ने अपहृत बेटी को नाबालिग बताया है।

इन लोगों को कराया गया नामजद

पूर्वा शेखलाल मोहल्ले के रहने वाले शिवम, तुषार पुत्र प्रदीप, शिवांगी, सकेता पुत्री प्रदीप, सुनीता पत्‍‌नी प्रदीप, प्रभात पुत्र मोहनलाल, मयंक पुत्र संजय, मोहित उर्फ बंटी पुत्र रजनीश, बबलू पुत्र प्रेमचंद, शिवम के मामा का बेटा दिल्ली निवासी राहुल को नामजद कराया गया है। इस मामले में शिवम, शिवांगी, सकेता, तुषार, सुनीता पर धारा 363, 366 (बहला फुसलाकर अपहरण) का आरोप है। बाकी सभी पर धारा 120बी (षड्यंत्र रचने) का आरोप है। उक्त लोगों में से सकेता, शिवांगी और सुनीता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली तक पुलिस ने की बेटी की तलाश

सिविल लाइन थानाध्यक्ष नीरज मलिक का कहना है कि उन्होंने मुकदमा दर्ज करने के बाद एक टीम को दिल्ली भेजा है। अंदेशा है कि एमएलसी की बेटी को दिल्ली में छिपाया हुआ है। बता दें कि नामजद आरोपितों में एक युवक दिल्ली का राहुल भी है।

एमएलसी की शिकायत पर अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही लड़की को बरामद किया जाएगा। नामजद अभियुक्तों में से तीन को गिरफ्तार भी कर लिया है।

मंजिल सैनी, एसएसपी

मेरे खिलाफ बड़ी साजिश रची गई : एमएलसी

बसपा एमएलसी अतर सिंह राव ने अपनी बेटी के अपहरण के बारे में कहा कि उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश रची गई है। कहा कि मेरे खिलाफ एक रैकेट काम कर रहा है। इसी रैकेट ने उनकी बेटी का अपहरण किया है। ताकि उन्हें बदनाम किया जा सके। पुलिस की जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी। एमएलसी ने कहा कि उन्हें उनकी बेटी मिल जाए तो इंसाफ भी मिल जाएगा। वैसे भी बेटी की उम्र 17 वर्ष 11 माह है। वह नाबालिग है।

------------------

हर एंगल पर हो रही है जांच : इंस्पेक्टर

सिविल लाइन एसओ नीरज मलिक का कहना है कि इस मामले में हर एंगल पर जांच की जा रही है। जिस युवक शुभम पर लड़की को ले जाने का आरोप है, वह उसका पुराना परिचित है। प्रेम प्रसंग की बात भी सामने आ रही है। दावा किया कि लड़की को जल्द ही सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी