बपारसी में फायरिग, पुलिस का इन्कार

सरधना के मुल्हेड़ा चौक क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे स्थित बपारसी गांव में पिछले कई दिन से फायरिग हो रही है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस न तो गश्त बढ़ा रही है और न ही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगा पा रही है। हालांकि बीते दिनों हुई चोरी का पुलिस ने मामले का राजफाश कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:54 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:54 PM (IST)
बपारसी में फायरिग, पुलिस का इन्कार
बपारसी में फायरिग, पुलिस का इन्कार

मेरठ, जेएनएन। सरधना के मुल्हेड़ा चौक क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे स्थित बपारसी गांव में पिछले कई दिन से फायरिग हो रही है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस न तो गश्त बढ़ा रही है और न ही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगा पा रही है। हालांकि, बीते दिनों हुई चोरी का पुलिस ने मामले का राजफाश कर दिया है।

बपारसी के ग्रामीणों ने बताया कि एक युवक मंगलवार देर रात खेत पर पानी चलाने गया था। इस दौरान उनके नलकूप पर करीब आधा दर्जन युवक मौजूद थे। जब युवक ने टार्च मारी तो बदमाशों ने हवा में फायरिग शुरू कर दी। तभी शोर-शराबा होने पर लोग आ गए और बदमाश फरार हो गए। बताया कि कई दिन से फायरिग हो रही है। उधर, सूचना पर मुल्हेड़ा चौकी पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक सब शांत हो चुका था। वहीं, ग्रामीणों ने पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की है। कुछ ग्रामीण कई माह पहले हुई युवक की हत्या के मामले से भी जोड़कर चल रहे हैं। दारोगा अनिल कुमार ने बताया कि अगर कई दिन से फायरिग हो रही है तो शिकायत ग्रामीणों द्वारा की जानी थी। सूचना पर वे देर रात मौके पर पहुंचे थे। इंस्पेक्टर क्राइम शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि इस तरह का कोई भी मामला संज्ञान में नहीं है।

पूठी में दो पक्षों में मारपीट, एक घायल

मवाना : परीक्षितगढ़ थाना अंतर्गत गांव पूठी में मंगलवार को जमीन को लेकर गांव निवासी शिव कुमार शर्मा पर हमला कर दिया था। जिसमें वह घायल हो गए थे। पुलिस ने घायल को मेरठ अस्पताल भर्ती कराया था। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आज पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। बुधवार को पुन: विवाद हो गया।

उक्त गांव निवासी शिव कुमार शर्मा व सतीश में मंगलवार को जमीन के विवाद चल रहा है। मंगलवार को कहासुनी के बाद शिव कुमार शर्मा के साथ मारपीट की गई थी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार को पुन: दोनों पक्ष भिड़ गए। दोनो पक्ष थाने पहुंच गए। एसओ राजीव कुमार ने बताया कि जमीन को लेकर मारपीट हुई है। अभी तहरीर नही दी है।

chat bot
आपका साथी