कर्मयोगियों ने लगाए चौके-छक्के, बेटियों ने दिखाया हुनर

दैनिक जागरण ने अविराम व अचूक जागरण कर्मयोगी कार्यक्रम के तहत शनिवार को साकेत स्थित आइटीआइ कॉलेज ग्राउंड पर जागरण कर्मयोगी क्रिकेट लीग का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 05:00 AM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 06:07 AM (IST)
कर्मयोगियों ने लगाए चौके-छक्के, बेटियों ने दिखाया हुनर
कर्मयोगियों ने लगाए चौके-छक्के, बेटियों ने दिखाया हुनर

मेरठ, जेएनएन। दैनिक जागरण ने अविराम व अचूक जागरण कर्मयोगी कार्यक्रम के तहत शनिवार को साकेत स्थित आइटीआइ कॉलेज ग्राउंड पर जागरण कर्मयोगी क्रिकेट लीग का आयोजन किया। एक दिवसीय क्रिकेट लीग में तीन मैच खेले गए। निर्णायक मुकाबले में मोदीपुरम ने शास्त्रीनगर को 5 विकेट से हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। मैन ऑफ द प्लेयर का खिताब मोदीपुरम टीम के सोहेल को मिला। मुख्य अतिथि नगर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने विजेता टीम व चित्रकला प्रतियोगिता की विजेता छात्राओं को पुरस्कृत किया। कर्मयोगियों के लिए यह कार्यक्रम पिछले तीन वर्षो से आयोजित किया जा रहा है, जिसमें शहर के सभी कर्मयोगी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं।

मुख्य अतिथि एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने विजेता टीम को ट्राफी प्रदान करते हुए छात्राओं को भी पुरस्कृत किया। आइटीआइ साकेत के कार्यवाहक प्रधानाचार्य बनी सिंह चौहान, खरखौदा प्रधानाचार्य विजय बहादुर सिंह व ऑफिस सुपरिटेंडेंट उदयवीर सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका उत्साहवर्धन किया। मौके पर गंगाशरण शर्मा, सुनील मित्तल, नौनिहाल सैनी, ललित शर्मा, पवन जैन, सुनित वर्मा, कालू, बाबू व एस दास सहित बड़ी संख्या में कर्मयोगी मौजूद थे। क्रिकेट लीग का आयोजन

सात सेंटरों के बीच आयोजित किए गए टूर्नामेंट में पहला मैच मोदीपुरम व कचहरी सेंटर के बीच हुआ। मोदीपुरम ने कचहरी को तीन विकेट से हराया। दूसरे मैच में शास्त्रीनगर ने दैनिक जागरण को 7 विकेट से शिकस्त दी। टूर्नामेंट में रिठानी, कैंट, टाउन हॉल, शास्त्रीनगर, गंगानगर, कचहरी व मोदीपुरम समेत आठ सेंटर की टीमों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर दैनिक जागरण के महाप्रबंधक विकास चुग, महाप्रबंधक सेल्स दीपक चौहान, ब्रांड मैनेजर अरुण तिवारी, प्रसार प्रबंधक संदीप शर्मा के साथ पीएसएम टीम मौजूद रही।

--------------------- चित्रकला प्रतियोगिता में

बेटियों ने दिखाया हुनर

क्रिकेट लीग आयोजन के साथ चित्रकला प्रतियोगिता भी आयोजित की गई। इसमें कर्मयोगियों की बेटियों ने भाग लिया। कक्षा एक से दस तक की छात्राओं ने प्रदूषण पर अपने विचारों को उकेरकर प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को दैनिक जागरण की ओर से प्रशस्ति-पत्र व पुरस्कार प्रदान किया गया। पहला स्थान आदर्श पुत्र प्रवीण, दूसरा स्थान अनुष्का पुत्री रामकेश सिंह और तीसरा स्थान वंशिका पुत्री सोनू अग्रवाल ने हासिल किया।

chat bot
आपका साथी