सदर दाल मंडी में कमल धूप के नए प्रतिष्ठान की शुरुआत

साईं बाबा धूप के निर्माता कमल धूप ने शुक्रवार को सदर दाल मंडी में अपने नए प्रतिष्ठान का शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 02:02 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 02:02 PM (IST)
सदर दाल मंडी में कमल धूप के नए प्रतिष्ठान की शुरुआत
सदर दाल मंडी में कमल धूप के नए प्रतिष्ठान की शुरुआत

जेएनएन, मेरठ : साईं बाबा धूप के निर्माता कमल धूप ने शुक्रवार को सदर दाल मंडी में अपने नए प्रतिष्ठान की शुरुआत की। उद्घाटन कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल ने किया। इस दौरान नई धूप की लांचिंग संयुक्त व्यापार संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल ठाकुर ने की। फर्म के रस्तोगी सुधीर रस्तोगी ने बताया कि उनके यहां दर्जनों प्रकार की सुगंधित धूप व अगरबत्ती उपलब्ध हैं। इस दौरान कमल धूप के निर्देशक अभिषेक रस्तोगी ने अपने उत्पादों की विशेषता के बारे में बताया। कार्यक्रम में माता पार्षद अनिल जैन, अंकित गुप्ता, सतेंद्र अग्रवाल समेत अन्य व्यापारी गण मौजूद रहे।

राजपूत महासभा में रोष

मोदीपुरम : हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुई निकिता तोमर की हत्या मामले में राजपूत महासभा इकाई, पल्लवपुरम के नेतृत्व में हरियाणा सरकार के नाम पांच सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया। महासभा अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि छात्रा निकिता तोमर की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की राजपूत महासभा कड़ी निदा करता है। उन्होंने निकिता की हत्या का मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलवाने, परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी, परिवार को आर्थिक सहायता व हत्यारोपित को फांसी की सजा देने की मांग की। इस दौरान निरंजन पुंडीर, जितेंद्र, सोमवीर सिंह, राजेंद्र चौहान आदि मौजूद रहे।

एक लाख रुपये के लिए लगाई थी दुकान में आग

मेरठ : कोतवाली थाना क्षेत्र के शाहघासा निवासी अकबर और रशीदनगर निवासी शोएब की की लिसाड़ी गेट के शकूर नगर में जूतों और कास्मेटिक की दुकान है। गुरुवार को दोनों दुकानों में आग लग गई थी। अकबर ने कुछ लोगों पर रंगदारी नहीं देने के चलते आग लगाने का आरोप लगाया था। शुक्रवार रात पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही थी, जिसमें घटना के कुछ देर बाद ही एक स्कूटर जाता दिखाई दिया। जानकारी की तो पता चला स्कूटर शोएब का है। उससे सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि अकबर का दोस्त आदिल उससे स्कूटर ले गया था। उसने बताया था कि अकबर की दुकान में एक लाख रुपये रखे हुए हैं। उसे चोरी करने हैं। पांच हजार देने का वादा किया था। उसने ही दुकानों में आग लगा दी थी। पुलिस ने आदिल को भी हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि दोनों को हिरासत में ले लिया है।

नाली निर्माण की मांग

मेरठ: वार्ड-88 मजीद नगर में गली नंबर छह की सड़क न बनने को लेकर स्थानीय लोगों ने धरना दिया। चेतावनी दी कि अगर सड़क व नाली का निर्माण नहीं कराया गया तो वह भूख हड़ताल पर बैठने को मजबूर होंगे। स्थानीय लोगों ने कहा कि गंदगी के कारण जीना दुश्वार है। शिकायत मुख्यमंत्री, दक्षिण विधायक, नगर निगम अधिकारियों व डीएम तक से कर चुके हैं। लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ है। धरने पर आजम, आमिर, इमरान, शबाना, जाहिरा समेत बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी