जूनियर इंजीनियरों ने दिया धरना, 48 घंटे तक नहीं करेंगे काम

विभिन्न मांगों को लेकर राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन के बैनर तले जूनि

JagranWed, 22 Sep 2021 02:20 AM (IST)
जूनियर इंजीनियरों ने दिया धरना, 48 घंटे तक नहीं करेंगे काम

मेरठ,जेएनएन। विभिन्न मांगों को लेकर राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन के बैनर तले जूनियर इंजीनियरों ने बड़ी संख्या में मुख्य अभियंता कार्यालय के सामने धरना दिया। साथ ही अगले 48 घंटे तक काम से विरत रहने का एलान भी किया।

मंगलवार को संगठन ने निर्णय लिया है कि अगले 48 घंटे तक जूनियर इंजीनियर वीडियो कांफ्रेंस में हिस्सा नहीं लेंगे। सरकारी सीयूजी सिम का उपयोग नहीं करेंगे। झटपट पोर्टल और ईआरपी का काम नहीं करेंगे। संगठन ने जूनियर इंजीनियरो को विभागीय कार्रवाई में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उनकी वेतन विसंगति सहित कई समस्याएं हैं। लेकिन प्रबंधन उनका संज्ञान नहीं ले रहा है। गत दिनों भी मुख्य अभियंता कार्यालय के सामने धरना दिया था। लेकिन उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया। संगठन के क्षेत्रीय अध्यक्ष आर ए कुशवाहा, सचिव एस एन बंसल समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी और अवर अभियंता धरने पर बैठे हैं।

रामलीला मंचन के आयोजन पर चर्चा

दौराला : मटौर गांव की ऐतिहासिक राम-लखन रंगमंच कमेटी की बैठक में रामलीला के मंचन के आयोजन पर चर्चा की गई। मास्टर ओमप्रकाश विश्वकर्मा के घर पर आहूत बैठक की अध्यक्षता सतपाल सिंह ने की। संचालन जितेंद्र कांबोज ने किया। समाजसेवी पुरुषोत्तम उपाध्याय ने रामलीला को लेकर आने वाली व्यवहारिक परेशानियों से अवगत कराया। बताया गया कि कमेटी में काम करने वाले दो कलाकारों का स्वर्गवास हो गया है। जिस कारण कमेटी और डायरेक्टर को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

रोहित का स्वागत : कस्बा रामराज निवासी रोहित बंसल को मंगलवार व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बनने पर बहसूमा के व्यापारियों ने प्रकोष्ठ नगर अध्यक्ष आशीष सिघल के नेतृत्व में उनके आवास पर पहुंचकर स्वागत किया। स्वागत करने वालों में हरिओम शर्मा, आशीष सिघल, विनीता रावत, ओमवीर प्रजापति, मनीष अहलावत, अमन गोयल आदि थे। इस मौके पर ओमपाल मुल्तानिया, संदीप नागर, दीपक अग्रवाल, व्यापार मंडल अध्यक्ष विपिन मनचंदा प्रदीप मान आदि रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.