उत्तर प्रदेश के विकास को नया आयाम देगा जेवर एयरपोर्ट और फिल्म सिटी, बुलंदशहर पहुंचे अभिनेता राजपाल यादव

बुलंदशहर पहुंचे फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने कहा कि नोएडा में फिल्म सिटी बनने से बालीवुड के साथ-साथ स्थानीय स्तर पर फिल्मी निर्माण को भी गति मिलेगी। अब वेब सीरिज आदि बनाने वाले यूपी और आसपास के अन्‍य राज्‍यों के फनकारों को भी एक बेहतर मंच मिलेगा।

Parveen VashishtaPublish:Tue, 30 Nov 2021 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:36 PM (IST)
उत्तर प्रदेश के विकास को नया आयाम देगा जेवर एयरपोर्ट और फिल्म सिटी, बुलंदशहर पहुंचे अभिनेता राजपाल यादव
उत्तर प्रदेश के विकास को नया आयाम देगा जेवर एयरपोर्ट और फिल्म सिटी, बुलंदशहर पहुंचे अभिनेता राजपाल यादव

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने कहा कि यूपी के गौतमबुद्धनगर में फिल्म सिटी व जेवर एयरपोर्ट विकास के नए आयाम तय करेगा। इससे गौतमबुद्धनगर व आसपास के जनपदों का जहां विकास होगा, वहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों को नए अवसर मिलेंगे। इससे क्षेत्र के युवाओं को भी फायदा होगा।  मशूहर अभिनेता राजपाल यादव ककोड़ क्षेत्र के गांव सलेमपुर जाट में पहुुंचे थे। 

निजी कार्यक्रम में पहुंचे राजपाल 

निजी कार्यक्रम में पहुंचे राजपाल यादव का पूर्व ग्राम प्रधान संजय चौधरी के आवास पर ग्रामीणों ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। वार्ता के दौरान उन्होंने ने कहा कि कलाकार केवल दर्शकों के प्यार पर जीता है। दर्शक उसके निभाए गए अभियन को कितना पंसद करता है, यह उसकी सोच पर निर्भर होता है। अभियन एक रंगमंच है। इस रंगमंच में कोई आसमान छूता है तो कोई अपनी पहचान तक नहीं बना पता। वह खुश है कि आज भी उनके चाहने वालों की कतार कम नहीं हुई है। कई हास्य भूमिकाओं के साथ अन्य किरदारों को निभाया है।

हंसने व हंसाने वाले किरदार में ही मिलती है खुशी 

राजपाल यादव ने कहा कि उन्हें खुशी केवल हंसने व हंसाने वाले किरदार में ही मिलती है। अपनी नई फिल्मों के संबंध में जानकारी दी। कहा कि नोएडा में फिल्म सिटी बनने से बालीवुड ही नहीं, अन्य स्थानीय स्तर पर फिल्मी निर्माण को भी गति मिलेगी। अब वेब सीरिज बनाने वाले व अभियन करने वालों यूपी ही बल्कि दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान के फनकारों को एक बेहतर मंच मिलने से आगे आने का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि उनकी इस यात्रा का उद्देश्य निर्माणाधीन नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की लोकेशन पर जाना भी है।