जयंत चौधरी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर किया आग्रह, सरकार जिद छोड़कर कृषि कानूनों को वापस ले

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पत्र में जयंत चौधरी ने कहा है कि किसानों ने कोरोना लाकडाउन में देश की जनता का पेट भरा और अर्थव्यवस्था को अपने कंधे पर थामे रखा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:53 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:53 PM (IST)
जयंत चौधरी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर किया आग्रह, सरकार जिद छोड़कर कृषि कानूनों को वापस ले
जयंत चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा।

बागपत, जेएनएन। किसान आंदोलन के लगभग सात माह होने पर राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पत्र में जयंत चौधरी ने कहा है कि किसानों ने कोरोना लाकडाउन में देश की जनता का पेट भरा और अर्थव्यवस्था को अपने कंधे पर थामे रखा। आज वही किसान अपने अस्तित्व की लड़ाई लडऩे को मजबूर हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के किसानों से एक फोन काल दूर वाले बयान को याद दिलाते हुए कहा कि जब उन्होंने ऐसी सकारात्मक बात कही तो लगा कि समाधान किया जा सकता है।

सरकार के नुमाइंदे और मंत्रियों ने किसानों के साथ संवाद को स्थगित कर दिया और ये सब देखते हुए भारत की जनता बहुत दुखी है। जयंत ने पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि देश की अर्थव्यवस्था को वापस पटरी पर लाने के लिए किसानों के खिलाफ बने तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया जाए, ताकि किसान अपने घर गांव लौटकर फिर से देश को मजबूत कर सकें।

chat bot
आपका साथी