मेरठ में बोले जयंत चौधरी, कृषि कानून किसी भी कीमत पर स्‍वीकार नहीं Meerut News

राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी मंगलवार को मेरठ में थे। वे दिवंगत शिक्षक नेता ओम प्रकाश शर्मा के शास्त्री नगर स्थित आवास पर पहुंचे और उनके स्‍वजन को सांत्‍वना दी। बाद में पत्रकार वार्ता में उन्‍होंने योगी सरकार जमकर तंज कसे।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 03:03 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 03:03 PM (IST)
मेरठ में बोले जयंत चौधरी, कृषि कानून किसी भी कीमत पर स्‍वीकार नहीं Meerut News
मंगलवार को रालोद उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी मेरठ में दिवंगत शिक्षक नेता ओम प्रकाश शर्मा के घर पहुंचे।

मेरठ, जेएनएन। किसानों को कृषि कानून किसी कीमत पर मंजूर नहीं है। मंगलवार को यह बात राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी में न्यू मोहनपुरी में पत्रकारों से बात करते हुए कही। जयंत चौधरी इसके पहले दिवंगत शिक्षक नेता ओम प्रकाश शर्मा के शास्त्रीनगर स्थित आवास पर पहुंचे और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी। इसके बाद वह न्यू मोहनपुरी स्थित दिवंगत रालोद नेता ज्ञानेंद्र शर्मा के परिजनों से मिले।

जयंत चौधरी ने कहा केंद्र सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानून के दायरे में नहीं लाना चाहती। कृषि कानून से 3-4 औद्योगिक घरानों को फायदा होगा छोटे किसानो के लिये यह कानून ठीक नहीं है। आंदोलन कर रहे लोगों को किसान न मानने के भाजपा नेताओं के बयान पर जयंत ने कहा कि मेरठ के सांसद आंदोलनरत किसानों के बीच के बीच जाएं और देखें कि वहां बैठे लोग किसान हैं या कोई और।

योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा की दुष्‍कर्म और लूट के मामले बढ़ रहे हैं और सरकार एक वेब सीरीज को लेकर मुकदमे दर्ज कर रही है। कहा मंदिर के नाम पर वोट मांगे जाते है और मंदिर के नाम पर उगाही हो रही है जयंत चौधरी ने कहा कि उनके समाजवादी पार्टी से अच्छे संबंध हैं और आने वाले चुनाव में वह मिलकर चुनाव लड़ेंगे। पत्रकार वार्ता के बाद जयंत करनावल में और खिवाई में किसानों के चल रहे धरने में भाग लेने के लिए रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी