चुनावी रंजिश को लेकर जाटव व त्यागी समाज आमने-सामने, पथराव

मेरठजेएनएन। थाना क्षेत्र के जुल्हेडा गांव में शनिवार रात जाटव समाज का एक युवक बाइक पर सवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:30 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:30 AM (IST)
चुनावी रंजिश को लेकर जाटव व त्यागी समाज आमने-सामने, पथराव
चुनावी रंजिश को लेकर जाटव व त्यागी समाज आमने-सामने, पथराव

मेरठ,जेएनएन। थाना क्षेत्र के जुल्हेडा गांव में शनिवार रात जाटव समाज का एक युवक बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहा था। जब वह गांव के छोर पर पहुंचा। आरोप है कि जब उसने बाइक से होर्न दिया। तभी वहां पर खड़े त्यागी समाज के लोगों ने मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपित एकजुट होकर पीड़ित के घर पहुंचे और पथराव कर लाठी-डंडे से मारपीट शुरू कर दी। जिसमें महिला सहित तीन घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया।

जाटव समाज का रोहित पुत्र प्रमोद कुमार शनिवार देर शाम खाने का सामान लेकर बाइक से अपने गांव जुल्हेडा जा रहा था। रोहित ने बताया कि जब वह गांव के छोर पर पहुंचा। वहां पर त्यागी समाज के काफी युवक खड़े थे। इस पर उसने होर्न दिया तो आरोपितों ने रोक लिया और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर गाली-गलौज शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया। आरोपितों ने मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद पीड़ित अपने घर पहुंचा। उसका आरोप है कि आरोपित कई लोगों के साथ लाठी-डंडे लेकर घर पर पहुंचे और उसके स्वजन पर हमला कर पथराव कर दिया। जिसमं रोबिन व उसकी मां बाला देवी भी घायल हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाकर उपचार करवाया। हालांकि, खबर लिखे जाने तक जाटव समाज के लोग तहरीर देने की तैयारी कर रहे थे।

पहली बार जाटव समाज से ग्राम प्रधान बनने पर चल रही रंजिश

गांव में पथराव के बाद जाटव समाज के लोग थाने पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि गांव से पहली बार जाटव समाज की तरफ से ग्राम प्रधान बनने पर त्यागी समाज के लोग रंजिश रख रहे हैं। इसके चलते ही विवाद हुआ है। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी