हाईवे पर जोमेटो के डिलीवरी मैन को डंपर ने कुचला

कंकरखेड़ा के हाईवे स्थित खड़ौली कट के पास शुक्रवार रात जोमेटो के डिलीव

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:15 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:15 AM (IST)
हाईवे पर जोमेटो के डिलीवरी मैन को डंपर ने कुचला
हाईवे पर जोमेटो के डिलीवरी मैन को डंपर ने कुचला

मेरठ,जेएनएन। कंकरखेड़ा के हाईवे स्थित खड़ौली कट के पास शुक्रवार रात जोमेटो के डिलीवरी मैन को मिट्टी से भरे डंपर ने कुचल दिया। डिलीवरी मैन की मौके पर ही मौत हो गई। चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव मर्चरी पहुंचाया और डंपर को कब्जे में ले लिया।

टीपीनगर निवासी सचिन सैनी पुत्र खेमचंद सैनी जोमेटो कंपनी में डिलीवरी मैन था। शुक्रवार रात वह एक ग्राहक के आर्डर की डिलीवरी देने उसके घर जा रहा था। खड़ौली कट के पास परतापुर की ओर से कंकरखेड़ा की तरफ जा रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार कर्मचारी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कर्मचारी हाईवे पर गिरा और डंपर की चपेट में आ गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के स्वजन भी थाने पहुंच गए। पीड़ित स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि जल्द ही फरार ड्राइवर को गिरफ्तार किया जाएगा।

पिता-पुत्र पर फावड़े से हमला: गांव पहाड़पुर में शनिवार सुबह नाली काटकर जबरन पानी निकासी करने के विरोध पर आरोपित ने पिता-पुत्र पर फावड़े से हमला कर घायल कर दिया। हमलावर जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। पीड़ित पुत्र ने थाने पर तहरीर दी है।

उक्त गांव निवासी विनोद शनिवार सुबह नलकूप से फसल की सिचाई कर रहे थे। लगभग साढ़े आठ बजे गांव निवासी पड़ोसी खेत मालिक आया और जबरन नाली काटकर अपने खेत की ओर पानी का रुख कर दिया। विरोध करने पर आरोपित ने विनोद पर हमला कर दिया। बीच बचाव को आए उसके बेटे राहुल पर भी फावड़े से हमला कर दिया। इस बीच आरोपित का एक ओर साथी आ गया और दोबारा से लात-घूंसों से मारपीट कर घायल कर दिया। खेतों में काम कर रहे ग्रामीण व पुलिस पहुंचने पर आरोपित बाइक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बाइक कब्जे में ले ली। उक्त मामले में हमलावर दो के खिलाफ तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी