बस स्टैंड पुलिस चौकी के पास जाम, लोग हलकान

सरधना कस्बे के बस स्टैंड चौकी के पास शनिवार शाम जाम लग गया। जिससे लोगों को घ्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 11:15 PM (IST)
बस स्टैंड पुलिस चौकी के पास जाम, लोग हलकान
बस स्टैंड पुलिस चौकी के पास जाम, लोग हलकान

मेरठ,जेएनएन। सरधना कस्बे के बस स्टैंड चौकी के पास शनिवार शाम जाम लग गया। जिससे लोगों को घंटों परेशानी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया। हालांकि, इस बीच कुछ वाहन चालकों की आपस में मामूली कहासुनी भी हुई।

बस स्टैंड चौकी पर शनिवार शाम भीषण जाम लग गया। इसके चलते वाहन चालकों को घंटों परेशानी हुई। कुछ चालकों ने अपने वाहनों को गली-मोहल्लों से मुख्य मार्ग पर निकाला। वहीं, कुछ चालकों के वाहनों को जल्दी निकालने पर आपस में कहासुनी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर जाम खुलवाया। दो पक्षों में झगड़े के चलते लगा जाम

बस स्टैंड चौकी के सामने आरएसएस के जिला संयोजक पर्यावरण सुरजेंद्र सिंह उर्फ मुकूल दुकान से मिठाई खरीद रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान किताब स्टोर का मालिक आया और मारपीट करने लगा। एक युवक को पुलिस चौकी भेजा था। लेकिन, आरोप है कि वहां पर कोई नहीं था। इसी के चलते जाम लग गया। उन्होंने बताया कि वह फोटोग्राफी का काम करते हैं। आरोपित किताब स्टोर के मालिक ने अप्रैल माह में किसी युवक की शादी में फोटोग्राफी का काम करवाया था। जिसमें 24 हजार रुपये तय हुए थे। लेकिन, उन्हे 22 हजार ही मिले। इस पर पीड़ित ने दो बड़े फोटो नहीं दिए थे। शनिवार को आरोपित ने मारपीट कर मामूली घायल कर दिया। हालांकि, किताब स्टोर के मालिक ने आरोप को बेबुनियाद बताया है। वहीं, देर शाम दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इन्होंने कहा::

त्योहार का दिन है, जाम तो लगेगा ही। कस्बे में कमिश्नर आए हुए थे। पुलिसकर्मी गश्त पर थे। जब मैं वहां से निकला तो बस स्टैंड पुलिस चौकी चौराहे पर पुलिस तैनात थी।

सुभाष सिंह, एसएसआइ

chat bot
आपका साथी