जल निगमकर्मी ने बुजुर्ग मां को किया लहूलुहान

शराब के नशे में जल निगम के कर्मचारी ने पत्नी संग मिलकर अपनी बुजुर्ग मां को पीटकर लहूलुहान कर दिया। महिला बदहवास स्थिति में थाने पहुंची और आपबीती पुलिस को सुनाई। पुलिस ने महिला का उपचार कराने के बाद आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला।

JagranFri, 03 Dec 2021 07:50 AM (IST)
जल निगमकर्मी ने बुजुर्ग मां को किया लहूलुहान

मेरठ, जेएनएन। शराब के नशे में जल निगम के कर्मचारी ने पत्नी संग मिलकर अपनी बुजुर्ग मां को पीटकर लहूलुहान कर दिया। महिला बदहवास स्थिति में थाने पहुंची और आपबीती पुलिस को सुनाई। पुलिस ने महिला का उपचार कराने के बाद आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला।

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के बेगमबाग निवासी फूलवती के मुताबिक उनके पति जल निगम में नौकरी करते थे। पति की मृत्यु के बाद महिला के बेटे चमन को नौकरी मिल गई। आरोप है कि चमन शराब पीने का आदी है, जो अपनी पत्नी मीनाक्षी संग मिलकर बुजुर्ग को परेशान करता है। गुरुवार दोपहर फूलवती और मीनाक्षी में कहासुनी हो गई। तभी चमन भी आ गया। दंपती ने मिलकर फूलवती की पिटाई कर दी। आस पड़ोस के लोगों ने बुजुर्ग को बचाया। फूलवती लहूलुहान स्थिति में सिविल लाइन थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। लालकुर्ती थाना प्रभारी अतर सिंह यादव का कहना है कि बुजुर्ग ने बहु व बेटे के खिलाफ तहरीर दी है। मामले की जांच के बाद के कार्रवाई की जाएगी।

बहू से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर बेटे-बहू को पीटा : कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी युवती की दो साल पहले ब्रह्मपुरी निवासी युवक से शादी हुई थी। विवाहिता ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुर उस पर गलत नजर रखता था। कई बार उसके साथ छेड़छाड़ भी की, लेकिन ससुराल वालों के कहने पर चुप रही। गुरुवार को पति काम पर गया था। तभी ससुर ने दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर पिटाई कर दी। शोर मचाने पर आरोपित भाग गया। सूचना पर कुछ देर बाद ही विवाहिता का पति पहुंच गया। उस समय ससुर भी घर में था। उसने विरोध जताया तो ससुर ने हाथापाई शुरू कर दी। दंपती थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.