दिनभर बरसे बदरा..गली-मोहल्लों में जलभराव, आवागमन ठिठका

सरधना कस्बे व देहात के कुछ गांवों में देररात से ही बारिश शुरू हो गई थी। वहीं सोमवार को भी रिमझिम बारिश का सिलसिला जारी रहा। उधर बिजली आपूíत बाधित रहने से लोग परेशान रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:38 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:38 PM (IST)
दिनभर बरसे बदरा..गली-मोहल्लों में जलभराव, आवागमन ठिठका
दिनभर बरसे बदरा..गली-मोहल्लों में जलभराव, आवागमन ठिठका

मेरठ, जेएनएन। सरधना कस्बे व देहात के कुछ गांवों में देररात से ही बारिश शुरू हो गई थी। वहीं, सोमवार को भी रिमझिम बारिश का सिलसिला जारी रहा। उधर, बिजली आपूíत बाधित रहने से लोग परेशान रहे।

रविवार सुबह ही मौसम अचानक पलट गया था। इसके चलते बारिश का सिलसिला जारी रहा। वहीं, रातभर बारिश के चलते सोमवार को कस्बे में नालियों में पानी की निकासी नहीं होने से कालंद चुंगी, गंज बाजार, अशोक की लाट, आजाद नगर व मोहल्ला बेलदारान, कमरानवाबान सहित अन्य जगह जलभराव की स्थिति रही। उधर, मोहल्ला भाटवाड़ा में कीचड़ होने के चलते लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हुई। इसके अलावा सुबह सात बजे कुछ घंटों के लिए बिजली आपूíत भी बाधित रही। जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई।

बाजार रहे ठंडे, व्यापारियों ने जल्द बंद की दुकानें : रिमझिम बारिश के चलते बाजारों में ग्राहकों की कम आवाजाही दिखाई दी। दिनभर अधिकांश व्यापारी दुकान पर खाली बैठे रहे। वहीं, कुछ देर साफ-सफाई करते भी नजर आए। इसके बाद देर शाम व्यापारी दुकानें बढ़ाकर घर को चल दिए।

धान को नुकसान, गन्ने को फायदा

दबथुवा : दो दिन से लगातार हो रही बारिश से दबथुवा बहादुरपुर संपर्क मार्ग व श्री गांधी स्मारक इंटर कालेज के मैदान में जलभराव हो गया है। बारिश से जहां एक तरफ धान को नुकसान हो रहा है। वहीं, गन्ने की फसल को फायदा हो रहा है। किसानों ने बताया कि धान की फसल पकने के कगार पर खड़ी है। कुछ फसल तो काट दी गई है, लेकिन, कुछ फसल अभी खेतों में खड़ी हुई है। नानू निवासी युसूफ त्यागी ने बताया पांच बीघे जमीन ठेके पर लेकर धान की फसल बो रखी थी, लेकिन बारिश की वजह से करीब दस हजार रुपये का नुकसान होगा। अजीत ने बताया कि उसने खेत में ढाई बीघे जमीन पर धान की फसल बो रखी थी, लेकिन दो दिन से बारिश के चलते उसमें पानी भर गया है।

घरों में भी भर गया पानी

सरूरपुर : बारिश के चलते सोमवार सुबह लोगों की घरों की छत से पानी टपकना शुरू हो गया। उधर, कुछ के घरों में भी पानी भर गया। जिससे लोग परेशान रहे। हालांकि, सोमवार शाम तक रुक-रुक कर बारिश जारी थी।

chat bot
आपका साथी