श्मशान से पेड़ काटने के मामले में जांच शुरू..दर्ज किए गए बयान

मवाना के मुबारिकपुर के श्मशान घाट के पेड़ काटने के मामले में जांच शुरू हो गई है। उक्त मामले में मंगलवार को ब्लाक की टीम मौके पर पहुंची व ग्रामीणों के बयान दर्ज किए। प्रधान न मिलने पर टीम वापस लौट आई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:44 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:44 PM (IST)
श्मशान से पेड़ काटने के मामले में जांच शुरू..दर्ज किए गए बयान
श्मशान से पेड़ काटने के मामले में जांच शुरू..दर्ज किए गए बयान

मेरठ, जेएनएन। मवाना के मुबारिकपुर के श्मशान घाट के पेड़ काटने के मामले में जांच शुरू हो गई है। उक्त मामले में मंगलवार को ब्लाक की टीम मौके पर पहुंची व ग्रामीणों के बयान दर्ज किए। प्रधान न मिलने पर टीम वापस लौट आई। गांव मुबारिकपुर में वाल्मीकि समाज के लोगों ने पखवाड़ा पूर्व श्मशान घाट में खड़े यूके लिप्टिस के करीब 40 पेड़ काटने का आरोप लगाया था। उक्त मामले में एसडीएम को प्रार्थना-पत्र देकर जांच कर प्रधान सुदेशपाल की भूमिका की भी जांच की मांग की थी। जांच टीम में एडीओ पंचायत प्रदीप शर्मा, एडीओ कृषि इंद्रपाल सिंह को शामिल किया गया था। उक्त मामले में मंगलवार को दोनों अधिकारी शमशानघाट पहुंचे और जांच के बाद शिकायतकर्ता और ग्रामीणों के बयान दर्ज किए। प्रधान नहीं मिलने पर टीम वापस लौट आई।

युवक ने कीटनाशी निगला, मौत

मवाना : इंचौली थाना क्षेत्र के गांव बना में सोमवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने कीटनाशक निगल लिया। उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बना गांव निवासी अंकुर (20 वर्ष) पुत्र मनोज ने सोमवार देर रात कीटनाशक पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन उसे मेरठ के अस्पताल में ले गए, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मर्चरी हाउस भेज दिया। जहां शाम को शव गांव लाकर अंतिम संस्कार कर दिया। एसओ इंचौली श्योपाल सिंह ने बताया कि गृहक्लेश का मामला सामने आया है। मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- - - - - - - -

chat bot
आपका साथी