विदेश से आए पांच लोगों की सीएचसी पर की जांच

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के बाद सर्तकता बढ़ी है। मवाना में पिछले एक सप्ताह में विदेश से आए पांच लोगों के शुक्रवार को जांच के लिए नमूने लिए गए। वहीं जांच रिपोर्ट आने तक उन्हें खुद को घर में रहने और जारी गाइड लाइन का पालन करने की हिदायत दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 08:48 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 08:48 PM (IST)
विदेश से आए पांच लोगों  की सीएचसी पर की जांच
विदेश से आए पांच लोगों की सीएचसी पर की जांच

मेरठ, जेएनएन। कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के बाद सर्तकता बढ़ी है। मवाना में पिछले एक सप्ताह में विदेश से आए पांच लोगों के शुक्रवार को जांच के लिए नमूने लिए गए। वहीं, जांच रिपोर्ट आने तक उन्हें खुद को घर में रहने और जारी गाइड लाइन का पालन करने की हिदायत दी गई है।

नए वैरिएंट ओमिक्रोन के चलते एक बार फिर जिला प्रशासन के साथ स्वास्थ्य विभाग सर्तक हो गया है। स्वास्थ्य विभाग ऐसे लोगों को चिह्नित कर जांच में जुटा है, जो विदेश से आए हैं। सीएचसी प्रभारी डा. सतीश भास्कर ने बताया कि विदेश से आए पांच लोगों की जांच की गई और सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं। बताया गया कि इससे पूर्व 22 लोगों की जांच के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। अभी नौ लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है। अन्य की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

कहासुनी पर मारपीट में पति गंभीर घायल : सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में पति और पत्नी में मामूली कहासुनी पर आपस में मारपीट हो गई, जिसमें पति गंभीर घायल हो गया। गुरुवार देररात कहासुनी होने पर पति व पत्नी में झगड़े के बाद मारपीट हो गई। आरोप है कि इस दौरान पति के गुप्तांग पर चोट लग गई। स्वजन युवक को उपचार के लिए मेरठ ले गए। युवक के चाचा ने बताया कि अभी थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है। उधर, आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि महिला के मायके पक्ष के लोग आए और उसे ले गए। वहीं, इंस्पेक्टर क्राइम शिवप्रकाश सिंह ने घटना की जानकारी से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी