गल्ला और बेटों से दिनभर पूछताछ, शाम को मकान-दुकान पर लेकर पहुंच

सोतीगंज के चर्चित कबाड़ी हाजी गल्ला पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। एक दिन पहले यानी शनिवार को जहां उसकी करोड़ों रुपये की संपत्ति पुलिस ने जब्त की थी वहीं रविवार को उसे और चार बेटों को दो दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:42 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:42 AM (IST)
गल्ला और बेटों से दिनभर पूछताछ, शाम को मकान-दुकान पर लेकर पहुंच
गल्ला और बेटों से दिनभर पूछताछ, शाम को मकान-दुकान पर लेकर पहुंच

मेरठ, जेएनएन। सोतीगंज के चर्चित कबाड़ी हाजी गल्ला पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। एक दिन पहले यानी शनिवार को जहां उसकी करोड़ों रुपये की संपत्ति पुलिस ने जब्त की थी, वहीं रविवार को उसे और चार बेटों को दो दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की। शाम को पुलिस उन्हें साथ लेकर सोतीगंज में मकान, दुकान और गोदाम पर भी पहुंची।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने हाजी नईम उर्फ गल्ला के साथ ही उसके बेटों अलीम, फुरकान, बिलाल और हिलाल के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की थी। सभी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। पुलिस ने रविवार को उनकी दो दिन की रिमांड ली थी। पहले दिन लालकुर्ती थाने में दिनभर उनसे पूछताछ की गई। दुकान, गोदाम और संपत्ति से जुड़े सवाल किए गए। उनका काम कहां-कहां है, यह भी पता करने का प्रयास किया गया। शाम को लालकुर्ती पुलिस सभी को लेकर सोतीगंज पहुंची। इस दौरान सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह और सदर बाजार पुलिस भी मौजूद थी। हाजी गल्ला के दो मकान, दुकान और गोदाम पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने फोटो और वीडियो भी बनाई। इस दौरान कुछ कबाड़ी अपनी दुकानों और गोदामों को बंद कर भाग गए। इसके बाद टीम सभी को लालकुर्ती थाने ले गई।

एंबुलेंस और चिकित्सक साथ रहे

पिछले दिनों पेशी के दौरान हाजी गल्ला की तबीयत खराब हो गई थी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसको देखते हुए ही पुलिस कोई भी रिस्क लेने के मूड में नहीं थी, इसीलिए एक एंबुलेंस टीम के साथ थी। इस दौरान एक चिकित्सक के साथ ही अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे। थाना प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि चिकित्सक की व्यवस्था 24 घंटे रहेगी। सोमवार को भी सभी से फिर पूछताछ होगी।

गैंगस्टर मामले में हाजी गल्ला और उनके बेटों को रिमांड पर लिया गया है। रविवार को दिन में उनसे पूछताछ की गई थी। शाम को मकान-दुकान पर ले जाया गया था। सोमवार को भी उनसे पूछताछ की जाएगी। उनकी संपत्ति के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

प्रभाकर चौधरी, एसएसपी

chat bot
आपका साथी