आगरा कप्तान को भेजी जाएगी इंस्पेक्टर की रिपोर्ट

पत्नी पर गोली चलाने वाले इंस्पेक्टर पर विभागीय शिकंजा कसने के लिए पुलिस दो दिन के अंदर आगरा एसएसपी को रिपोर्ट भेजेगी। हालांकि पत्नी ने पुलिस को एक शपथ देकर अपनी गलती मानी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:50 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:50 AM (IST)
आगरा कप्तान को भेजी जाएगी इंस्पेक्टर की रिपोर्ट
आगरा कप्तान को भेजी जाएगी इंस्पेक्टर की रिपोर्ट

मेरठ, जेएनएन। पत्नी पर गोली चलाने वाले इंस्पेक्टर पर विभागीय शिकंजा कसने के लिए पुलिस दो दिन के अंदर आगरा एसएसपी को रिपोर्ट भेजेगी। हालांकि पत्नी ने पुलिस को एक शपथ देकर अपनी गलती मानी है। बावजूद इसके मंगलवार को कंकरखेड़ा थाना पुलिस पीड़िता के 161 के बयान लेने के बाद उसका मेडिकल भी कराएगी।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के जंगेठी गांव निवासी इंस्पेक्टर सुनील दत्त आगरा एसएसपी आफिस में तैनात है और वर्तमान में उनकी पत्नी पिंकी तीन बच्चों के साथ रोहटा रोड स्थित वर्णिका सिटी कालोनी में रहती है। पिकी का आरोप है कि पति आए दिन उसके साथ मारपीट करते हैं। रविवार रात भी घरेलू विवाद में पति ने बेरहमी से पिटाई की और अवैध पिस्टल से गोली चलाई थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गई। पिकी की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ कातिलाना हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि इंस्पेक्टर सुनील दत्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। विभागीय कार्रवाई के लिए इंस्पेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट तैयार कर एसएसपी मेरठ दफ्तर भेजेंगे, वहां से रिपोर्ट आगरा एसएसपी कार्यालय भेजी जाएगी।

पत्नी ने शपथ पत्र देकर केस दर्ज की गलती मानी

इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि पीड़िता को सोमवार को बयान देने के लिए थाने बुलाया गया था, लेकिन उसने शपथ पत्र देकर केस दर्ज कराने में अपनी गलती मानी है। मगर, विवेचक ने भी साफ कर दिया है कि दर्ज केस की पहले जांच होगी। अब मंगलवार को पीड़िता के बयान लिए जाएंगे। अब इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी