इंस्पेक्टर की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज

भ्रष्टाचार के मुकदमे में वांछित निलंबित इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा की अग्रिम जमानत अर्जी को

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:45 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:45 AM (IST)
इंस्पेक्टर की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज
इंस्पेक्टर की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज

मेरठ,जेएनएन। भ्रष्टाचार के मुकदमे में वांछित निलंबित इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा की अग्रिम जमानत अर्जी को न्यायालय विशेष न्यायाधीश भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम कोर्ट संख्या-एक नरेंद्र तोमर ने गंभीर अपराध मानते हुए खारिज कर दिया। दूसरी तरफ, पुलिस बिजेंद्र पर इनाम घोषित करने की तैयारी कर रही है। साथ ही उसके खिलाफ जल्द ही कोर्ट में वारंट के लिए अर्जी डाली जाएगी। हालाकि बिजेंद्र हाईकोर्ट से जमानत का प्रयास करने में जुट गए हैं।

सदर बाजार थाने के इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा और हेडकास्टेबल मनमोहन के खिलाफ भ्रष्टाचार, अवैध हिरासत में रखकर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज है। हेडकास्टेबल मनमोहन को जेल भेजा जा चुका है। बिजेंद्र के अधिवक्ता ने अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी डाली थी, जिस पर गुरुवार को सुनवाई हुई। न्यायालय ने आरोपित के अधिवक्ता के द्वारा दिए गए सभी तर्क आधारहीन बताए। एडीजीसी क्रिमिनल शुचि शर्मा ने बिजेंद्र के खिलाफ सभी साक्ष्य कोर्ट में पेश किए। बता दें कि इंस्पेक्टर बिजेंद्र अपने परिचित सिपाहियों द्वारा पुलिस के दस्तावेज हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि पुलिस कानूनी दायरे में रहकर कार्रवाई कर रही है।

मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के न्यू इस्लामनगर निवासी शहजाद मलिक स्क्रैप का काम करते है, बुधवार शाम वह हापुड़ स्थित एक रिश्तेदार की मौत में गए थे। देर रात ताला तोड़कर चोर मकान में घुस गए। आरोपित मकान से लाखों के जेवरात समेत नकदी लेकर चले गए। गुरुवार सुबह वह वापिस लौटे तो सामान बिखरा देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि खुलासे के लिए टीम लगा दी गई है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी