Bulandshahr: नशे में धुत दारोगा ने मचाया उत्पात, पुलिस अधिकारियों को दी गाली, वीडियो वायरल होने पर निलंबित

दारोगा ने होटल मालिक को जेल भेजने और आला अधिकारियों को गालियां दी। इस दौरान होटल के कर्मचारियों ने वीडियो बनाकर सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और एसएसपी के सीयूजी नंबर भी भेज दी। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी ने दारोगा को निलंबित कर दिया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:25 PM (IST)
Bulandshahr: नशे में धुत दारोगा ने मचाया उत्पात, पुलिस अधिकारियों को दी गाली, वीडियो वायरल होने पर निलंबित
दारोगा के वायरल वीडियो से ली गई तस्‍वीर।

बुलंदशहर, जेएनएन। रामघाट थाने पर तैनात एक दारोगा ने रविवार रात पप्पू होटल पर शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। दारोगा ने होटल मालिक को जेल भेजने और आला अधिकारियों को गालियां दी। इस दौरान होटल के कर्मचारियों ने वीडियो बनाकर सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और एसएसपी के सीयूजी नंबर भी भेज दी। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी ने दारोगा को निलंबित कर दिया। एसएसपी का कहना है कि दारोगा की यह हरकत अनुशासनहीनता है।

एसओ को भी दे रहा है गाली

रामघाट थाने पर तैनात दारोगा संजीव बालियान रविवार देर रात कस्बे में स्थित पप्पू होटल पर पहुंचे। पहले उन्होंने होटल मालिक पर नशे का सामान बेचने का आरोप लगाया। इसके बाद वह शराब के नशे में होटल मालिक से भिड़ गया। इस बीच होटल के कर्मचारियों ने दारोगा के इस हरकत की पूरी वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वायरल वीडियो में दारोगा अपने रामघाट एसओ को भी गालियां दे रहा है, जब होटल मालिक ने एसएसपी, आइजी व एडीजी से शिकायत की बात कही तो दारोगा ने अधिकारियों पर भी अभद्र टिप्पणी की। इसके बाद दारोगा होटल मालिक को जेल भेजने की धमकी देकर चला गया।

दारोगा का रवैया अनुशासनहीनता

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच एसपी देहात हरेंद्र कुमार को सौंपी थी। जांच के बाद दारोगा को निलंबित कर दिया। दारोगा ने पुलिस की छवि को धूमिल किया है। यह अनुशासनहीनता है।

chat bot
आपका साथी