मेरठ में इंस्पेक्टर और शिक्षिका पत्नी से मारपीट, CCTV में पूरा मामला कैद, अब केस हुआ दर्ज

मेरठ में यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर और उनकी शिक्षिका पत्नी से एक युवक ने अपने बाउंसर संग मिलकर मारपीट कर दी। मारपीट का पूरा प्रकरण सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। दौराला पुलिस ने भी खानापूरी करते हुए दंपती से हुई मारपीट को एनसीआर में दर्ज किया।

By Edited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 09:48 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 10:37 PM (IST)
मेरठ में इंस्पेक्टर और शिक्षिका पत्नी से मारपीट, CCTV में पूरा मामला कैद, अब केस हुआ दर्ज
मेरठ में इंस्पेक्टर और उनकी शिक्षिका पत्नी से मारपीट।

मेरठ, जेएनएन। हाईवे-58 स्थित एटूजेड कालोनी में यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर और उनकी शिक्षिका पत्नी से एक युवक ने अपने बाउंसर संग मिलकर मारपीट कर दी। मारपीट का पूरा प्रकरण सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। दौराला पुलिस ने भी खानापूरी करते हुए दंपती से हुई मारपीट को एनसीआर में दर्ज किया।

यह है मामला

दौराला थाना क्षेत्र में एटूजेड कालोनी की ग्रीन पैराडाइज विला में सहारनपुर में तैनात यूपी पुलिस में इंस्पेक्टर अरविंद अहलावत परिवार संग रहते हैं। इंस्पेक्टर की पत्नी अंजू अहलावत खतौली स्थित प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका है। इंस्पेक्टर ने बताया कि 11 जनवरी को अपनी पत्नी संग कालोनी की सड़क पर टहल रहे थे। इसी दौरान कालोनी निवासी डा. जितेंद्र का बेटा अर्जुन मौके पर आया और इंस्पेक्टर से गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर पत्नी से भी अभद्रता की गई। इंस्पेक्टर का आरोप है कि डा. जितेंद्र अपने बाउंसर संग आए और उन्होंने भी मारपीट करते हुए धमकी दी। पूरा प्रकरण एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शिक्षिका की तहरीर पर पुलिस ने एनसीआर में अर्जुन और डा. जितेंद्र को नामजद दर्ज किया है। इंस्पेक्टर किरन पाल ¨सह का कहना है मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। चार पशु चोर गिरफ्तार: पशुओं को नशीला इंजेक्शन लगाकर चोरी करने वाले अंतरजनपदीय पशु चोर गिरोह के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की चार भैंस, एक लवारा, दो तमंचे, चार कारतूस, एक कैंटर और बीस हजार रुपये बरामद किए है। पुलिस ने मालिकों को उनकी भैंस सुपुर्दगी में दी है। प्रेस से वार्ता में सीओ ब्रह्मापुरी अमित राय ने बताया कि गिरोह रात के समय पशुओं को चोरी कर पशु मंडी में बेच देता था। जो पशु दुधारू नहीं होते थे, उन्हें कटवा देते थे। गैंग के सदस्य मेरठ, देवबंद, सहारनपुर समेत प्रदेश के अन्य जनपदों में वारदात को अंजाम देते थे। बुधवार देरशाम ब्रह्मापुरी पुलिस बिजली बंबा बाईपास स्थित नूरनगर रोड पर चे¨कग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने पशुओं को ले जा रहे कैंटर चालक को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख चालक ने कैंटर को दौड़ा लिया। पुलिस ने आरोपित का पीछा कर उसे दबोच लिया। आरोपितों की पहचान इसरार पुत्र इशहाक और शान मोहम्मद पुत्र कासिम अली निवासी घास मंडी मैनवाड़ा कस्बा लावड़ थाना इंचौली, रिजवान पुत्र मोहर्रम अली निवासी ग्राम सठला मवाना और जुल्फिकार पुत्र फीजू निवासी रशीदनगर गली नंबर-एक रब्बानी मस्जिद थाना ब्रह्मापुरी के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी