सलावा में खेल विवि की जमीन का निरीक्षण..अधीनस्थों को दिए दिशा-निर्देश

सरधना के सलावा में खेल विश्वविद्यालय की जमीन का अधिकारियों ने निरीक्षण किया। बाद में अधीनस्थों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 12:44 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 12:44 AM (IST)
सलावा में खेल विवि की जमीन का निरीक्षण..अधीनस्थों को दिए दिशा-निर्देश
सलावा में खेल विवि की जमीन का निरीक्षण..अधीनस्थों को दिए दिशा-निर्देश

मेरठ, जेएनएन। सरधना के सलावा में खेल विश्वविद्यालय की जमीन का अधिकारियों ने निरीक्षण किया। बाद में अधीनस्थों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

सलावा गांव में खेल विश्वविद्यालय बनाने को लेकर अधिकारियों की गतिविधियां तेज हो गई हैं। शुक्रवार को डीएफओ राजेश कुमार, क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जीडी बारिकी सलावा गांव में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जमीन का निरीक्षण कर अधीनस्थों को दिशा-निर्देश दिए। वन रेंजर संजय कुमार चौधरी ने बताया कि अफसरों के निर्देश पर जल्द ही कार्ययोजना बनाकर अमलीजामा पहनाया जाएगा। इस दौरान वनविभाग का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

कुश्ती में लगाए दांव-पेंच..दिखाया दमखम : दौराला के चिरौड़ी गांव में शुक्रवार को ग्रामीणों के द्वारा दंगल-कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दंगल में हरियाणा, दिल्ली, पंजाब प्रदेशों से आए पहलवानों ने अपना दमखम दिखाया। दंगल प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य पति प्रताप लोईया ने कहा कि कुश्ती में पदक हासिल कर देश के पहलवानों ने विदेशों में भी देश का मान बढ़ाया है। युवाओं के लिए कुश्ती में उज्जवल भविष्य की संभावना है। इस दौरान दर्पण सिवाच, सोनू, गौतम, कंवरपाल, आदेश, राकेश, बिट्टू, पंकज मौजूद थे।

जूनियर कबड्डी खिलाड़ियों का चयन 19 अक्टूबर को : दबथुवा के श्रीगांधी स्मारक इंटर कालेज में 19 सितंबर को जूनियर स्तरीय कबड्डी टीम के चयन के लिए ट्रायल होगा। यह जानकारी जिला कबड्डी संघ के सचिव जगेंद्र चौधरी ने दी। उन्होंने बताया कि गौतमबुद्धनगर में नौ अक्टूबर से होने वाले जूनियर स्टेट कबड्डी चैंपियनशिप के लिए मेरठ की टीम चुनी जाएगी। इसके लिए दो फोटो, आधार कार्ड, हाईस्कूल की मार्कशीट लेकर आना होगा। बताया गया कि20 साल की उम्र से कम और 70 किलो वजन से कम का खिलाड़ी ही इसमें भाग ले सकेंगे।

chat bot
आपका साथी