इंडियन आइडल सीजन-12 फेम दानिश बोले-गायकी में मुजफ्फरनगर को गौरवान्वित कराना ही उद्देश्य

मुजफ्फरनगर पहुंचे दानिश ने बताया कि उसका सपना देश का बड़ा प्लेबैक सिंगर बनने का है। दानिश ने अपील की कि शनिवार तथा रविवार रात 9.30 से एक बजे तक सोनी लिव पर उसे वोट करें। उन्‍होंने यहां पर डीएम सेल्‍वा कुमारी जे से भी मुलाकात की।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 09:30 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 09:30 PM (IST)
इंडियन आइडल सीजन-12 फेम दानिश बोले-गायकी में मुजफ्फरनगर को गौरवान्वित कराना ही उद्देश्य
दानिश प्ले बैक सिंगिंग में आजमा रहा है हाथ, चार फिल्मों के गाने हुए रिकार्ड।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। सोनी टीवी के 'इंडियन आइडल सीजन-12' में आठ महीने तक गायकी का जादू बिखेर कर घर लौटे सुरो के सरताज मो. दानिश का एक मात्र उद्देश्य अपनी गायकी से जिले को गोरवान्वित कराना है। शुक्रवार को मुंबई से घर पहुंचे दानिश ने कहा कि यदि प्रशंसकों का आशीर्वाद मिला तो वह इंडियन आइडल सीजन 12 में विजेता का ताज अपने सिर सजाएंगे। दानिश ने कहा कि भविष्य के लिए भी वह गंभीर तैयारी कर रहा है बड़े बैनर की चार फिल्मों के लिए उसके कई गाने रिकार्ड हो चुके हैं।

संगीत की दुनिया में दानिश की एंट्री 2012 में जी टीवी के कार्यक्रम 'सारे, गामा पा' से हुई थी। मेगा आडिशन तक का सफर पूरा करने के बाद दानिश छोटी उमर के चलते पिछड़ गया था। लेकिन हिम्मत ने दानिश का साथ नहीं छोड़ा तथा पीटीसी चैनल के 'वाइस आफ पंजाब' के ग्रांड फिनाले तक पहुंचे। इसके साथ ही एंड टीवी के 'दि वाइस इंडिया सीजन-2' के कार्यक्रमों में भी दानिश ने अपनी सुरलहरियों से सबको झुमाया। नगर के मोहल्ला लद्धावाला निवासी डा. शाहनवाज के पुत्र मो. दानिश को गायकी विरासत में मिली है।

इस समय दानिश सोनी टीवी के रियालिटी शो इंडियन आइडल सीजन-12 में धूम मचा रहा है। शो में टाप-7 में जगह बनाने वाले दानिश के साथ शुक्रवार को मुबई से सोनी टीवी की शूट यूनिट भी पहुंची। दानिश का शहर में जगह-जगह स्वागत हुआ। दानिश ने बताया कि वह जो कुछ भी है अपने दादा अफजाल खां, इकबाल खां तथा किराना घराना से ताअल्लुक रखने वाले उस्ताद इरशाद अहमद वारसी के कारण है। उन्होंने ही उसे गायकी के गुर सिखाए तथा घंटो रियाज कराकर इस काबिल बनाया कि वह आज अपने सुरो से प्रशंसा बटौर रहा है। दानिश ने बताया कि उसका सपना देश का बड़ा प्लेबैक सिंगर बनने का है। दानिश ने अपील की कि शनिवार तथा रविवार रात 9.30 से एक बजे तक सोनी लिव पर उसे वोट करें। शुक्रवार को दानिश ने डीएम सेल्वा कुमारी जे, पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल आदि से मुलाकात की।

chat bot
आपका साथी