भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार के पिता अस्पताल में भर्ती, लिवर में थी शिकायत

भारतीय क्रिकेट टीम के शीर्ष तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता किरणपाल सिंह गंगानगर स्थित दिव्य ज्योति नर्सिग होम में भर्ती हैं। उन्हें लिवर में शिकायत पर कुछ दिनों पूर्व भर्ती कराया गया था। अस्पताल सूत्रों का कहना है कि अब वे खतरे से बाहर हैं और अच्छी रिकवरी है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:06 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:06 AM (IST)
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार के पिता अस्पताल में भर्ती, लिवर में थी शिकायत
मेरठ में भुवनेश्‍वर कुमार के पिता अस्‍पताल में भर्ती ।

मेरठ, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के शीर्ष तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता किरणपाल सिंह गंगानगर स्थित दिव्य ज्योति नर्सिग होम में भर्ती हैं। उन्हें लिवर में शिकायत पर कुछ दिनों पूर्व भर्ती कराया गया था। अस्पताल सूत्रों का कहना है कि फिलहाल अब वे खतरे से बाहर हैं और अच्छी रिकवरी है।

बता दें कि भुवी के पिता को पिछले वर्ष कैंसर की शिकायत हुई थी। दिल्ली स्थित एम्स में उनका इलाज चला, वहीं कीमोथेरेपी भी हुई। इसके बाद वे काफी कमजोर हो गए थे। गत वर्ष आइपीएल के सीजन-13 में चोट लगने के बाद भुवनेश्वर कुमार लौट आए थे। इसके बाद ही उन्हें पिता की बीमारी के बारे में पता चला। पहले उन्हें विदेश में उपचार दिलाने की चर्चा थी, लेकिन देश में उपचार शुरू किया गया।

लगातार तीसरे दिन प्रदेश में सबसे ज्यादा मरीज मेरठ में

लगातार तीसरे दिन नए संक्रमित मिलने के मामले में मेरठ प्रदेशभर में सबसे ऊपर रहा। भले ही जिले में संक्रमण दर 22 से घटकर 16 फीसद तक आ गई है। गुरुवार को 6116 सैंपलों की जांच में 993 में वायरस मिला है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में 13 व मेडिकल कालेज की रिपोर्ट में 10 मरीजों की मौत की पुष्टि की गई है। कुल 25 की मौत हुई है। 1821 मरीजों को विभिन्न कोविड केंद्रों में भर्ती कराया गया है। 8250 मरीज होम आइसोलेशन में इलाज ले रहे हैं, जबकि जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 18 हजार से ज्यादा बनी हुई है। मेडिकल कालेज में 317 मरीज भर्ती हैं। 

chat bot
आपका साथी