मेरठ के तकनीकी अधिकारियों के ल‍िए अहम खबर, भारतीय एथलेट‍िक संघ से प्रमाण पत्र चाहिए तो यह खबर पढ़ें

फिजिकल एडुकेटर्स को तकनीकी मान्यता देगा भारतीय एथलेटिक संघ। सभी पूर्व व वर्तमान फिजिकल एजुकेशन टीचर्स नियमों की सही जानकारी प्राप्त कर एथलेटिक्स खेल की जिला राज्य राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में तकनीकी अधिकारी के तौर पर कार्य करने हेतु अधिकृत हो सकते हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 06:59 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 06:59 PM (IST)
मेरठ के तकनीकी अधिकारियों के ल‍िए अहम खबर, भारतीय एथलेट‍िक संघ से प्रमाण पत्र चाहिए तो यह खबर पढ़ें
भारतीय एथलेटिक्स संंघ का अहम फैसला ।

मेरठ, जेएनएन। भारतीय एथलेटिक्स के प्रशासक व चेयरमैन प्लानिंग कमिशन डॉ ललित भनोट ने देश के सभी जिलों में एथलेटिक्स खेल के विकास के लिए एक और बड़ा कदम उठाते हुए जिलों के तकनीकी अधिकारियों को सीधे-सीधे भारतीय एथलेटिक संघ से मान्यता प्राप्त प्रमाणपत्र देने की प्रक्रिया शुरू की है। सभी पूर्व व वर्तमान खिलाड़ी, स्कूल व कालिजों में कार्यरत फिजिकल एजुकेशन टीचर्स इस कोर्स के माध्यम से नियमों की सही जानकारी प्राप्त कर एथलेटिक्स खेल की जिला, राज्य, राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में तकनीकी अधिकारी के तौर पर कार्य करने हेतु अधिकृत हो सकते हैं। जिला एथलेटिक संघ के सचिव अनु कुमार के अनुसार संघ से जुड़े सभी डिस्ट्रिक्ट टेक्निकल ऑफिशल्स इसका ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन फॉर्म भारतीय एथलेटिक्स संघ की वेबसाइट www.indianathletics.in पर भर सकते हैं।

इस प्रक्रिया के अनुसार सभी टेक्निकल ऑफिसियल अपने जिले की संबंधित इकाइयों/क्लबों/स्कूलों/कालेजों में एएफआई से मान्यता प्राप्त तकनीकी अधिकारियों की टीम के सदस्य बन सकेंगे। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं।

इन तिथियों का रखें ख्याल

रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि : 18.1.2021

कोर्स शुरू होने की तारीख : 21 से 23 जनवरी 2021

ऑनलाइन एग्जाम की तारीख : 24.1.2021

chat bot
आपका साथी