Independence Day: इस बार फेसबुक पर गाएंगे देशभक्ति के गीत, कॉलेजों में होगा केवल झंडारोहण Meerut News

Independence Day 15 अगस्त के उपलक्ष्य होने वाले रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति को फेसबुक पेज पर अपलोड करने के क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी ने कॉलेजों को निर्देश दिए हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 02:00 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 02:00 PM (IST)
Independence Day: इस बार फेसबुक पर गाएंगे देशभक्ति के गीत, कॉलेजों में होगा केवल झंडारोहण  Meerut News
Independence Day: इस बार फेसबुक पर गाएंगे देशभक्ति के गीत, कॉलेजों में होगा केवल झंडारोहण Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Independence Day स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर इस बार 15 अगस्त को डिग्री कॉलेजों में कोविड का असर रहेगा। इस बार कॉलेजों में केवल झंडारोहण किया जाएगा। वहीं, दूसरी ओर सांस्कृतिक और देशभक्ति कार्यक्रमों के लिए वर्चुअल प्रोग्राम किए जाएंगे। क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी ने मेरठ और सहारनपुर मंडल के सभी कालेजों को कहा है कि वह 15 अगस्त के उपलक्ष्य होने वाले रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति को फेसबुक पेज पर अपलोड करें।

श्रेष्ठ प्रस्तुति को प्रमाण पत्र

उनका कहना है कि इससे छात्रों की रचनात्मक प्रतिभा सामने आएगी। छात्र-छात्राएं अपने घरों से देशभक्ति के कार्यक्रम प्रस्तुत कर फेसबुक पर अपलोड कर सकेंगे। कॉलेजों के श्रेष्ठ प्रस्तुति को प्रमाण पत्र भी दिए जाएंगे। क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी डॉ. राजीव गुप्ता ने बताया कि कोविड की वजह से इस बार प्रोटोकॉल के तहत ही स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारी की जा रही है। कॉलेजों में स्टाफ के लोग एक साथ एकत्रित नहीं होंगे। शारीरिक दूरी रखते हुए केवल झंडारोहण किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी