पीएम व सीएम पर अशोभनीय टिप्पणी, आरोपित गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री गृहमंत्री व मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में अट्टा गांव के युवक के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 09:00 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 09:00 AM (IST)
पीएम व सीएम पर अशोभनीय टिप्पणी, आरोपित गिरफ्तार
पीएम व सीएम पर अशोभनीय टिप्पणी, आरोपित गिरफ्तार

जेएनएन, मेरठ। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री व मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में अट्टा गांव के युवक के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर गांव निवासी आसिफ पुत्र इशाक ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अशोभनीय चित्र पोस्ट कर अभद्र टिप्पणी करते की। जानकारी होने पर गांव के ही अरुण तोमर पुत्री इंद्रपाल और भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया। थाने पहुंचे इस मामले में आरोपित आसिफ पुत्र इशाक निवासी अटटा चिदौड़ी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि आरोपित ने पुलिस के नाम से फोन करके उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी इस मामले में पुलिस ने एक अन्य और एफआइआर दर्ज की है। प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बदमाशों ने हथियारों से आतंकित कर युवक से बाइक व नकदी लूटी

जेएनएन, मेरठ। बाडम रजवाहा की पटरी पर बुधवार देर शाम बदमाशों ने हथियारों से आतंकित कर युवक से बाइक व हजारों की नकदी, मोबाइल लूट लिया। बदमाश युवक को धमकी देकर हवाई फायरिग करके फरार हो गए।

संदीप पुत्र ओमपाल निवासी पाथौली बुधवार देर शाम बाइक पर सवार होकर रोहटा जा रहा था। जब वह बाडम रजवाहा की पटरी पर पहुंचा तो पहले से बैठे बदमाशों ने हथियारों से आतंकित कर उसे रोक लिया और उसकी जेब से दस हजार, मोबाइल व बाइक लूट ली। बदमाश संदीप को जान से मारने की धमकी देते हुए सरूरपुर की तरफ भाग गए। संदीप किसी तरह से गांव पहुंचा जहां उसने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन वारदात स्थल को लेकर दोनों थानों की पुलिस में सीमा विवाद हो गया। हालांकि, बाद में अफसरों के हस्तक्षेप के बाद मामले को रोहटा थाने में दर्ज किया गया। प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, बदमाशों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी