बुलंदशहर में महिला के अश्लील फोटो किए वायरल, विरोध करने पर दी जान की धमकी

बुलंदशहर की एक महिला के अश्लील फोटो बनाकर पड़ोसी युवक ने ही वायरल कर दिए। महिला और उसके पति द्वारा आपत्ति जताने पर आरोपित ने उनसे मारपीट करते हुए धमकी दी। पीड़िता ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 07:03 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 07:03 PM (IST)
बुलंदशहर में महिला के अश्लील फोटो किए वायरल, विरोध करने पर दी जान की धमकी
बुलंदशहर में महिला के अश्लील फोटो वायरल।

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर क्षेत्र की एक महिला के अश्लील फोटो बनाकर पड़ोसी युवक ने ही वायरल कर दिए। महिला और उसके पति द्वारा आपत्ति जताने पर आरोपित ने उनसे मारपीट करते हुए धमकी दी। पीड़िता ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यह है मामला

नगर के एक मोहल्ला निवासी पीड़िता महिला के अनुसार मोहल्ले के ही एक युवक ने फेसबुक एकाउंट से उसका फोटो निकालकर उसमें छेड़छाड़ करके अश्लील बना दिया और दोस्तों में वायरल कर दिया। इसके अलावा मोहल्ले के ही अन्य कई लोगों को उसका फोटो भेजा गया। किसी तरह उसे इसका पता चला, जिसके बाद उसने आरोपित के घर पहुंचकर आपत्ति जताई, जिस पर आरोपी द्वारा उससे अभद्रता एवं मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने भी आरोपित युवक से मिलकर आपत्ति जताई तो आरोपी द्वारा उसके पति से भी गाली-गलौच करते हुए पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता ने एसएसपी से मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी