छात्राओं में अश्लील बातचीत से घर से थाने तक हंगामा, एक छात्रा के स्वजन ने दूसरी को घर बुलाकर पीटा

Indecent conversation between girl students मेरठ में ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में दो छात्राओं के बीच अश्लील बातचीत से हंगामे का मामला । स्वजन में नोकझोंक । घंटों की गहमा-गहमी के बाद दोस्ती खत्म होने का फैसला ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 08:04 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 08:04 PM (IST)
छात्राओं में अश्लील बातचीत से घर से थाने तक हंगामा, एक छात्रा के स्वजन ने दूसरी को घर बुलाकर पीटा
छात्राओं में अश्लील बातचीत से घर से थाने तक हंगामा।

मेरठ, जेएनएन। दो छात्राओं के बीच अश्लील बातचीत हंगामे का सबब बन गई। एक छात्रा के स्वजन ने दूसरी को घर बुलाकर पिटाई कर दी। बात थाने तक पहुंच गई। दोनों छात्राओं के स्वजन के बीच थाने में ही नोकझोंक हुई। बाद में दोनों की दोस्ती खत्म होने का फैसला हुआ, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

यह है मामला

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी दो युवतियां बीए में पढ़ती हैं। गुरुवार को एक छात्रा के स्वजन ने उसका मोबाइल फोन चेक किया तो दूसरी छात्रा के साथ उसकी अश्लील बातचीत के मैसेज देखकर दंग रह गए। उन्होंने अपनी बेटी को डांटा, फिर दूसरी छात्रा को बुला लिया। आरोप है कि उसकी पिटाई कर दी। उसके परिवार के लोगों को भी अपने घर बुला लिया, जिस पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को थाने ले गई, जहां फिर से उनमें नोकझोंक होने लगी।

काफी देर तक हुए विवाद के बाद छात्राओं की दोस्ती खत्म होने की बात पर मामला शांत हुआ। दोनों पक्ष बिना किसी कार्रवाई के चले गए। थाना प्रभारी ने बताया कि छात्राओं में फोन पर कुछ बातचीत हुई थी, जिस पर स्वजन को आपत्ति थी। थाने में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।

chat bot
आपका साथी