बिजनौर : बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर सुबह पहुंची आयकर विभाग की टीम, तैनात रही पुलिस

Income tax department raid in Bijnor उप्र के बिजनौर में बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर लखनऊ और मुरादाबाद के आयकर अधिकारियों की टीम बुधवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे पहुंची। टीम में शामिल अधिकारी घर के अंदर है और पुलिस गेट बंद करके बैठी हुई है।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 12:53 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 07:44 PM (IST)
बिजनौर : बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर सुबह पहुंची आयकर विभाग की टीम, तैनात रही पुलिस
मलूक नागर की आवास के बाहर पुलिसकर्मी ।

बिजनौर, जेएनएन। बुधवार सुबह आयकर विभाग की टीम बसपा सांसद मलूक नागर के बिदुर कुटी मार्ग पर स्थित आवास पर पहुंची और गेट बंद कराकर सर्वे शुरू किया। गेट के बाहर पीएसी तैनात की गई। जिस समय टीम पहुंची उस समय सिर्फ एक चौकीदार था।

दिल्ली, लखनऊ, नोएडा और मुरादाबाद के आयकर विभाग के 15 अधिकारियों की टीम चार गाडिय़ों में सुबह करीब साढ़े आठ बजे सांसद मलूक नागर के आवास पर पहुंची। इन अधिकारियों ने कोठी में घुसते ही गेट बंद करा दिया और पीएसी के जवानों के ड्यूटी लगा दी। टीम सर्वे र्में जुटी है लेकिन कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है। सांसद मलूक नागर यहां नहीं थे। लाकडाउन से अब तक सांसद यहां नहीं आए हैं।

बिजनौर में उनका कोई कारोबार नहीं है। स्थानीय पुलिस -प्रशासन को इस सर्वे से दूर रखा गया है। पीएसी भी टीम के साथ ही आई है। लोकसभा चुनाव से पूर्व मलूक नागर ने विदुरकुटी मार्ग पर कोठी खरीदी थी। सांसद का कारोबार हापुड, नोएडा आदि में बताया जा रहा है। मलूक नगर सांसद के साथ ही लोकसभा में बसपा दल के नेता है। समाचार लिखे जाने तक आयकर की टीम आवास में थी और सर्वे कार्य चल रहा था।

chat bot
आपका साथी