पीएम मोदी के कार्यक्रम के मद्देनजर बुलंदशहर में भाकियू भानू के पदाधिकारी आवासों में किए गए नजरबंद

jewar airport news मांग पत्र सौंपने की रणनीति बनाने पर बुलंदशहर पुलिस ने भाकियू भानू नेता कुलदीप गुड्डू और जिला अध्यक्ष अशोक शर्मा के आवास पर पुलिस तैनात कर दी और दोनों को नजरबंद कर दिया। इन नेताओं को गुरुवार को जेवर नहीं जाने दिया गया।

Prem Dutt BhattThu, 25 Nov 2021 02:48 PM (IST)
बुलंदशहर में भाकियू भानू के नेताओं को नजरबंद किया गया है।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। jewar airport news प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जेवर एयरपोर्ट की भूमि पूजन और शिलान्यास करने के लिए आने की सूचना पर भाकियू भानू ने मांग पत्र सौंपने की रणनीति बनाई थी। प्रेस वार्ता कर भाकियू भानु के प्रदेश महामंत्री कुलदीप गुड्डू ने मांग पत्र सौंपने के बात सार्वजनिक की थी। पुलिस ने बुधवार की देर रात कुलदीप गुड्डू और जिला अध्यक्ष अशोक शर्मा के आवास पर पुलिस तैनात कर दी और दोनों को नजरबंद कर दिया। इन सभी नेताओं को गुरुवार को जेवर नहीं जाने दिया गया। बुलंदशहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। दूसरी ओर समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारियों ने बुलदंशहर कलक्ट्रेट तिराहे के साथ-साथ अन्य सार्वजनिक स्थानों पर विवादित होर्डिंग्स लगा दिए थे, जिन्‍हें पुलिस ने रात में ही हटा दिए थे।

विभिन्न मार्गों पर चुस्त दुरुस्त व्यवस्था

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जेवर क्षेत्र में इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान उमडऩे वाली भीड़ व वाहन संचालन व्यवस्था को दुरूस्त रखा गया। सिकंदराबाद से समर्थकों के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं के वाहनों को जेवर जाने लिए कोई परेशानी न होने इसके लिए तय मार्ग पर पुलिस फोर्स तैनात की थी। साथ ही नगर में आने जाने वाले बड़े वाहनों पर प्रतिबंध लगाते हुए केवल कार्यक्रम में जाने वाले वाहनों को जेवर व दनकौर रोड पर छूट प्रदान की है।

ऐसी बनाई थी व्‍यवस्‍था   

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि शिलान्यास कार्यक्रम में जाने के लिए नगर आने वाहनों को सिकंदराबाद के जेवर रोड पर नूरपुर सीमा के सीमा, दनकौर रोड सीमा पर जेवर जाने के लिए समर्थकों के वाहनों को कोई परेशानी न होने, इसके लिए पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। जेवर रोड पर विशेष पुलिस पिकेट तैनात की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए भाजपाइयों ने पूरी ताकत झोंक दी थी। विधायक के कैंप कार्यालय पर पदाधिकारियों के साथ मंत्रगणना हुई थी। वहीं समर्थकों और कार्यकर्ताओं के लिए बसों की व्यवस्था की थी। बुलंदशहर से बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ता आज पीएम रैली में शिरकत करने पहुंचे हैं।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.