पांच हजार रुपये के लेनदेन में जूतम-पैजार..अंतत: हुआ समझौता

मोदीपुरम में पल्लवपुरम क्षेत्र की रुड़की रोड पर शुक्रवार को सिर्फ पांच हजार रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग आपस में भिड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:17 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:17 AM (IST)
पांच हजार रुपये के लेनदेन में जूतम-पैजार..अंतत: हुआ समझौता
पांच हजार रुपये के लेनदेन में जूतम-पैजार..अंतत: हुआ समझौता

मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम में पल्लवपुरम क्षेत्र की रुड़की रोड पर शुक्रवार को सिर्फ पांच हजार रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग आपस में भिड़ गए। जिसमें दो लोगों को मामूली चोट भी आई है। पड़ोस के रहने वाले लोगों ने दोनों पक्षों को अलग कर समझौता कराया।

रुड़की रोड निवासी एक छात्र ने अपने दोस्त को पांच हजार रुपये अपने स्वजन को बिना बताए उधार दिए थे। उसके बाद से छात्र अपने दोस्त से उधार दिए रुपये मांग रहा था, मगर दोस्त ने कई बार तो पिताजी से न कहने की बात कहते हुए पचास रुपये देने को कहा। शुक्रवार को छात्र रुपये मांगने उसके घर पहुंच गया। जहां दोनों में गाली गलौज के बीच मारपीट हो गई। दोस्त के स्वजनों ने बिना जानकारी किए छात्र को पीटा। सूचना पर छात्र के स्वजन भी पहुंच गए और फिर मारपीट हो गई। पड़ोसियों ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। छात्र ने रुपये उधार देने की बात कही, जिसके बाद उसके दोस्त ने भी माफी मांगते हुए रुपये उधार लेना स्वीकार किया। दो दिन में रुपये वापस करने के वायदे पर समझौता किया गया। इंस्पेक्टर का कहना है कि थाने में कोई शिकायत नहीं की गई है, तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

सड़क के किनारे रोड़ी डस्ट डालने पर मारपीट : सरधना कस्बा के मोहल्ला खाकरोबान में सड़क किनारे रोड़ी डस्ट डालने पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके बाद विवाद बढ़ने पर मामला मारपीट में बदल गया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर एक को हिरासत में ले लिया।

पउप्र व्यापार मंडल के महामंत्री ललित गुप्ता ने बताया कि उनका पड़ोसी काफी समय से सड़क किनारे पर निर्माण सामग्री डाल रहा था। शुक्रवार को उनका बड़ा भाई मनोज कुमार कार लेकर जा रहा था। जब उन्होंने पड़ोसी से निर्माण सामग्री वहां से अलग डालने को कहा तो आरोप है कि इस बीच कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। सूचना पर दोनों व्यापार मंडल के पदाधिकारी थाने पहुंचे और पुलिस से समझौता कराने की बात कहकर लौट गए। हालांकि, उधर, पुलिस ने एक को हिरासत में ले लिया था। उधर, सरधना व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज जैन व पउप्र व्यापार मंडल के महामंत्री ललित गुप्ता ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया है। वहीं, एसएसआइ सुभाष सिंह ने जानकारी देने इन्कार कर दिया।

chat bot
आपका साथी