मेरठ के महरमती गणेशपुर गांव के खेत से गोवंश के अवशेष बरामद

सरधना कस्बे व देहात में गोवध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 09:12 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 09:12 AM (IST)
मेरठ के महरमती गणेशपुर गांव के खेत से गोवंश के अवशेष बरामद
मेरठ के महरमती गणेशपुर गांव के खेत से गोवंश के अवशेष बरामद

मेरठ,जेएनएन। सरधना कस्बे व देहात में गोवध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार शाम कस्बा निवासी नवीन मंडी आढ़ती के महरमती गणेशपुर गांव स्थित ईंख के खेत से भारी मात्रा में गोवंश के अवशेष बरामद हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अवशेष जांच को भेजकर बाकी जमीन में दबवा दिए। वहीं, जिला गोरक्षा प्रमुख की तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गई है।

कस्बे के मोहल्ला निवासी अशोक कुमार नवीन मंडी में आढ़ती है। उनका खेत महरमती गणेशपुर के जंगल में है। मंगलवार शाम वह खेत पर टहलने के लिए पहुंच थे। जब वह ईंख के अंदर गए तो वहां पर भारी मात्रा में गोवंश के अवशेष पड़े थे। उनकी सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंची और और आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। यह सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गए। जहां, हिदू संगठन, बजरंग दल, गोरक्षा व भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और विरोध दर्ज किया। बजरंग दल जिला संयोजक मन्नू त्यागी व जिला गोरक्षा प्रमुख हरीश सैनी ने बताया कि अगर पुलिस दो दिन के भीतर मामले का राजफाश नहीं करती है तो संगठन के लोग संयुक्त रूप से धरना-प्रदर्शन करेंगे। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि यह दो दिन पुराना मामला है। सूचना पर पहुंचकर अवशेषों को दबवा दिया गया हैं। इसके अलावा डाक्टर की टीम को मौके पर बुलाकर सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे है। जिला गोरक्षा प्रमुख की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म: बिजलीबंबा क्षेत्र की एक कालोनी निवासी एक युवती ने कालोनी निवासी एक युवक पर शादी का झांसा देकर चार वर्ष तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है।

युवती ने बताया कि उसका कालोनी में रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने चार वर्ष से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। अब आरोपित शादी करने से इन्कार कर रहा है। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ किठौर ब्रजेश सिंह ने कहा कि मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी। व्यापारियों की समस्या चेयरमैन के समक्ष उठाई

संवाद सूत्र,खरखौदा: मंगलवार को उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश अध्यक्ष लोकेश अग्रवाल खरखौदा पहुंचकर कस्बे के व्यापारियों की समस्या को लेकर चेयरमैन रमेश चंद ठेकेदार से मिले। उन्होंने चेयरमैन से जल निकासी की समस्या का समाधान करने की बात कही। उसके बाद उन्होंने एक कंप्यूटर सेंटर का उद्घाटन भी किया। इस मौके पर राजकुमार त्यागी, सतीश त्यागी, रोहित गुप्ता, अनिल प्रजापति, राहुल, निसार समेत आदि लोग थे।

chat bot
आपका साथी