चुनावी रंजिश में पीपलीखेड़ा में दो पक्ष भिड़े, पथराव

पीपलीखेड़ा में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव के साथ धारदार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 01:15 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 01:15 AM (IST)
चुनावी रंजिश में पीपलीखेड़ा में दो पक्ष भिड़े, पथराव
चुनावी रंजिश में पीपलीखेड़ा में दो पक्ष भिड़े, पथराव

मेरठ,जेएनएन। पीपलीखेड़ा में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव के साथ धारदार हथियार चले। दोनों पक्षों की तरफ से लाठी-डंडे भी चले। कई लोग घायल हो गये। पुलिस ने दो घायल समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार करके दोनों पक्षों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया।

पीपलीखेड़ा में पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर कई बार विवाद हो चुके हैं। मंगलवार देर शाम इस्लामुदीन और रूकमुदीन पक्ष में चुनाव को लेकर कहासुनी हो गई। उसके बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव और धारदार हथियार चले। पुलिस के सामने भी पथराव होता रहा। हमले में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गये। पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन आरोपित जाहिद, तालिब और अफसर को गिरफ्तार करके कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया। वही, इस्लामुदीन पक्ष से जाहिद, समसुदीन, आमरान समेत 15 अज्ञात और रूकमुददीन पक्ष से खालिद, अफसर, तालिब, शाहनवाज और अफसर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। गिरफ्तार युवकों में दो घायल थे। इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने कहा कि मामले में कड़ी कार्रवाई की जा रही है। नगला यजदी में मारपीट, दो महिला घायल: ग्राम नगला यजदी में सड़क पर निर्माण सामग्री डालने को लेकर हुई मारपीट में दो महिलाएं घायल हो गई। इस संबंध में पांच लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है।

गांव नगला यजदी में ग्रामीण द्वारा निर्माण कार्य के लिए सड़क पर निर्माण सामग्री डलवाई गई थी। जिसका उसके पड़ोसियों विरोध किया। जिसमें जमकर मारपीट हुई। मारपीट में मानसी व उसकी मां घायल हो गई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भिजवा दिया है। घटना के संबंध में थाने पर पांच लोगों आदि के खिलाफ तहरीर दी गई है।

chat bot
आपका साथी