बागपत में नाली के कीचड़ के विवाद में व्यक्ति का ईंट से सिर फोड़ा, पांच पर मुकदमा

बालैनी थाना क्षेत्र के ग्राम मुकारी में नाली के कीचड़ को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति को ईंट से प्रहार कर घायल किया गया। इससे हंगामा हुआ। पीड़ित ने महिला व उसके चार बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 01:15 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 01:15 PM (IST)
बागपत में नाली के कीचड़ के विवाद में व्यक्ति का ईंट से सिर फोड़ा, पांच पर मुकदमा
नाली के कीचड़ के विवाद में व्यक्ति का ईंट से सिर फोड़ा।

बागपत, जेएनएन। बालैनी थाना क्षेत्र के ग्राम मुकारी में नाली के कीचड़ को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति को ईंट से प्रहार कर घायल किया गया। इससे हंगामा हुआ। पीड़ित ने महिला व उसके चार बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह है मामला

ग्राम मुकारी निवासी सतेंद्र कुमार अनुसूचित जाति से है। उनके मुताबिक वह मकान की दीवार पर प्लाटर कराने के लिए नाली की सफाई कर रहे थे। आरोप है कि उसी समय पड़ोसी एक परिवार के सदस्य गली के कीचड़ को लेकर गाली-गलौज, जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उनके साथ मारपीट पर उतारू हुए। गांव के लोगों ने आरोपितों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया। थोड़ी देर बाद आरोपितों दोबारा गाली-गलौज करते हुए मकान में घुस आए और मारपीट करने लगे। ईंट मारकर उनका सिर फोड़ दिया। वह लहूलुहान हुए।

शोर शराबा होने पर ग्रामीणों को आता देख आरोपित धमकी देते हुए चले गए।  स्वजन ने उनका अस्पताल में उपचार कराया। बाद में बालैनी थाने पर आरोपित पड़ोसी महिला सीमा व उसके चार बेटे शिवम, शेखर, अभिषेक व सागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। उधर बालैनी थाना प्रभारी रामनिवास सिंह का कहना है कि केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी