मेरठ के मवाना में दीवार को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन घायल

मवाना में मोहल्ला काबलीगेट में शनिवार को दीवार को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई और लाठी-डंडे चले जिसमें दोनों ओर से दो भाई समेत तीन लोग घायल हो गये। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने तहरीर दी है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:10 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:59 PM (IST)
मेरठ के मवाना में दीवार को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन घायल
मेरठ में दोनों ओर से एक-दूसरे के खिलाफ दी गई तहरीर।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के मवाना में मोहल्ला काबलीगेट में शनिवार को दीवार को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई और लाठी-डंडे चले, जिसमें दोनों ओर से दो भाई समेत तीन लोग घायल हो गये। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। उक्त मोहल्ला निवासी शाहनवाज व इकबाल पुत्रगण मकसूद शनिवार को मकान की दीवार करा रहे थे।

अफरातफरी मची

पड़ोसी तस्लीम ने जगह अपनी बताते हुए दीवार निर्माण का विरोध किया। जिस पर कहासुनी के बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई तथा लाठी-डंडे चले। जिसमें दो भाई समेत तीन लोग घायल हो गए। इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल रहा। दोनों पक्ष घायल अवस्था मं थाने पहुंचे, जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया। दोनों ओर से एक-दूसरे के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर दी है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पायी थी। इंस्पेक्टर धमेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर मिली है। जांच के पश्चात रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी