इश्क में बहन ही बनी भाई की कातिल

दो माह पूर्व हुई पशु व्यापारी की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज राजफाश किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 09:10 PM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 09:10 PM (IST)
इश्क में बहन ही बनी भाई की कातिल
इश्क में बहन ही बनी भाई की कातिल

मेरठ,जेएनएन। दो माह पूर्व हुई पशु व्यापारी की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज राजफाश किया है। बहन ने प्रेमी संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने काल डिटेल के आधार पर वारदात का राजफाश करके दोनों को गिरफ्तार किया।

सीओ किठौर ब्रजेश सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि हाजीपुर निवासी 22 वर्षीय आमीन पुत्र बक्शी 13 मार्च को लापता हो गया था। 19 मार्च को उसका शव गांव के बाहर खंडहर के पास मिट्टी में दबा मिला। शरीर पर चोट के निशान थे। स्वजन ने मसूरी गांव जनपद गाजियाबाद निवासी चार युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की जांच नामजद आरोपितों का वारदात में हाथ होने के सुबूत नहीं मिले।

इसके बाद पुलिस ने मृतक की बहन मोहसिना की काल डिटेल खंगाली। जिसके बाद मोहसिना को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जिसमें उसने बताया कि उसके कहने पर प्रेमी शाकिर ने आमीन को घर से ले बाहर ले जाकर शराब पिलाई। उसके नशे में होने के बाद चाकू से गोदकर हत्या कर दी। और उसके शव को मिट्टी में दबा दिया। शाकिर ने भी पूछताछ में हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने बताया कि मोहसिना ने बताया कि आमीन घर में माता-पिता ओर उसके साथ मारपीट करता था। साथ ही उसे प्रेमी शाकिर से मिलने से रोकता था। पुलिस ने कत्ल में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

मृतक की बहन मोहसिना ने अपने मामा को बुलाकर मसूरी की पुरानी रंजिश को हत्या का कारण बताया। जिसके बाद मृतक के पिता ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया। मोहसिना ने अपनी मां से कहा था कि उसे सपना दिखा है कि उसके भाई की हत्या करके गांव के बाहर शव को दबा दिया है। उसके पास मोबाइल फोन था पर वह उसे छिपा कर रखती थी।

chat bot
आपका साथी