विवाहिता की मौत के बाद ससुरालियों को बंधक बनाकर पीटा, पुलिस चौकी में दोनों पक्षों में हंगामा Meerut News

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लिसाड़ी गांव निवासी माला की शादी चार साल पहले गढ़मुक्तेश्वर के सिखेड़ा गांव में हुई थी। कई दिनों से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। करीब 15 दिन पहले वह मायके में आ गई थी। बुधवार दोपहर उसकी मौत हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:51 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:51 PM (IST)
विवाहिता की मौत के बाद ससुरालियों को बंधक बनाकर पीटा, पुलिस चौकी में दोनों पक्षों में हंगामा Meerut News
विवाहिता की मौत पर ससुरालियों को बंधक बनाकर पीटा

मेरठ, जेएनएन। मायके में इलाज के दौरान विवाहिता की मौत हो गई। विवाहिता के स्वजन ने पति समेत ससुरालियों को बंधक बनाकर पीटा। पति पर इलाज कराने में लापरवाही का आरोप था। चौकी से लेकर थाने तक दोनों पक्षों में जमकर नोकझोंक हुई। पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लिसाड़ी गांव निवासी माला की शादी चार साल पहले गढ़मुक्तेश्वर के सिखेड़ा गांव में हुई थी। कई दिनों से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। करीब 15 दिन पहले वह मायके में आ गई थी। बुधवार दोपहर उसकी मौत हो गई। स्वजन ने पति को माला की तबीयत खराब होने की सूचना दी। वह अपने स्वजन के साथ गांव पहुंच गया। आरोप है कि मायके पक्ष के लोगों ने सभी को बंधक बनाकर जमकर पीटा। वह किसी तरह मुक्त होकर समर गार्डन पुलिस चौकी पहुंचे। चौकी में दोनों पक्षों में जमकर नोकझोंक और हंगामा हुआ। मायके पक्ष ने दोनों बच्चों के नाम खेती की जमीन करने की बात कही, जिस पर सहमति बनने के बाद समझौता हो गया। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि दोनों पक्ष थाने आए थे। उनमें समझौता हो गया। यदि तहरीर आती है, तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी