दुल्हैड़ा चौहान में कार हटाने को लेकर मारपीट, कार के शीशे तोड़े

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के गांव दुल्हैड़ा चौहान में रास्ते पर खड़ी कार को हटाने को लेकर हुए विवाद हो गया। धंजु गांव निवासी युवक की कार का शीशा तोड़ दिया गया जिसके बाद धंजू और दुल्हेड़ा गांव के लोग आमने सामने आ गए। थाने पहुंचने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 01:39 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 01:39 AM (IST)
दुल्हैड़ा चौहान में कार हटाने को लेकर मारपीट, कार के शीशे तोड़े
दुल्हैड़ा चौहान में कार हटाने को लेकर मारपीट, कार के शीशे तोड़े

मेरठ, जेएनएन। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के गांव दुल्हैड़ा चौहान में रास्ते पर खड़ी कार को हटाने को लेकर हुए विवाद हो गया। धंजु गांव निवासी युवक की कार का शीशा तोड़ दिया गया, जिसके बाद धंजू और दुल्हेड़ा गांव के लोग आमने सामने आ गए। थाने पहुंचने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

हाईवे से दुल्हैड़ा गांव के बीच में से धंजु गांव को रास्ता जाता है। दुल्हैड़ा गांव के कुछ लोगों का कहना है कि टोल से बचने के लिए बाहरी गाड़ियां उनके गांव के बीच से गुजरती हैं, जिससे सड़क टूट गई है। वहीं धंजु गांव के कुछ लोगों का कहना है कि पल्लवपुरम जाने के लिए उन्हें दुल्हैड़ा गांव के रास्ते से निकलना पड़ता है, जिस वजह से दुल्हैड़ा के कुछ युवक जबरन रास्ता रोककर बदसलूकी करते हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि शनिवार को दुल्हैड़ा गांव निवासी टोनू पुत्र रूप सिंह ने अपनी कार सड़क पर खड़ी कर रखी थी इसी बीच धंजु गांव निवासी संजू पुत्र कालूराम अपनी कार लेकर पहुंच गया। कार में संजू की बीमार पत्नी बैठी थी। संजू ने टोनू से कार हटाने को कहा, जिस पर दोनों पक्षों में गाली गलौज हो गई। आरोप है कि टोनू ने संजू की कार का शीशा तोड़ दिया। थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल ने बताया कि दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया।

बिलों का मिलान अवश्य कर लें व्यापारी : मेरठ: वस्तु एवं सेवा कर में पंजीकृत व्यापारियों के लिए सितंबर का जीएसटीआर थ्री बी दाखिल करने की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर है। कंफड्रेशन आफ आल इंडिया ट्रेडर्स मेरठ के अध्यक्ष विनेश जैन ने बताया कि व्यापारियों को वित्तीय वर्ष 2020- 21 में की गई खरीद और अन्य डेबिट नोट का मिलान पोर्टल पर अवश्य कर लेना चाहिए क्योंकि इसके बाद छूटे हुए बिलों पर आइटीसी क्लेम नहीं लिया जा सकेगा।

chat bot
आपका साथी