प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा 12 को मेरठ आएंगे, कोरोना से मुकाबले की तैयारियां परखेंगे

प्रभारी मंत्री प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा कोरोना से लड़ाई के काम की गति देखने तथा उसकी समीक्षा करने के लिए 12 मई को मेरठ आएंगे। प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा का कार्यक्रम सोमवार को जिला प्रशासन को प्राप्त हुआ है। ऊर्जा मंत्री मंगलवार और बुधवार को दौरे पर रहेंगे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:15 PM (IST)
प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा 12 को मेरठ आएंगे, कोरोना से मुकाबले की तैयारियां परखेंगे
जनपद के प्रभारी मंत्री प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मेरठ आ रहे हैं।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ जनपद के प्रभारी मंत्री प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा कोरोना से लड़ाई के काम की गति देखने तथा उसकी समीक्षा करने के लिए 12 मई को मेरठ आएंगे। इस दौरान वे कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करेंगे तथा जनप्रतिनिधियों के साथ सर्किट हाउस में बैठक करेंगे। मंत्री का कार्यक्रम जारी होते ही जिला प्रशासन समेत सभी संबंधित विभागों में खलबली मची है। उन्होंने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

तैयारी में जुटे अफसर

प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा का कार्यक्रम सोमवार को जिला प्रशासन को प्राप्त हुआ है। जिसके मुताबिक ऊर्जा मंत्री मंगलवार और बुधवार को दौरे पर रहेंगे। मंगलवार को वे मथुरा में अस्पतालों का निरीक्षण तथा अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद बुधवार को मेरठ पहुंचेंगे। मेरठ में वे जनप्रतिनिधियों के साथ सर्किट हाउस के खुले प्रांगण में बैठक करेंगे तथा उसके बाद कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करेंगे। जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग समेत सभी संबंधित विभाग कोरोना संक्रमण की रोकथाम के कार्यों के आंकड़ों को व्यवस्थित करने में जुट गए हैं।

chat bot
आपका साथी