बागपत में चाट विक्रेता से रुपयों से भरा थैला छीन फरार हुए बदमाश, एक को पकड़ा

जिले में अपराध की घटनाएं कम नहीं हो पा रही हैं। बड़ौत में पुराना जैन स्थानक मंदिर के पास से शनिवार देर रात तीन युवक एक चाट विक्रेता से थैला छीनकर फरार हो गए। थैले में लगभग 18 हजार रुपए थे। बाद में एक आरोपित को पकड़ लिया गया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 08 Nov 2020 10:29 AM (IST) Updated:Sun, 08 Nov 2020 10:29 AM (IST)
बागपत में चाट विक्रेता से रुपयों से भरा थैला छीन फरार हुए बदमाश, एक को पकड़ा
बागपत में चाट विक्रेता के साथ तीन युवकों ने की लूटपाट।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के बड़ौत में पुराना जैन स्थानक मंदिर के पास से शनिवार देर रात तीन युवक एक चाट विक्रेता से थैला छीनकर फरार हो गए। थैले में लगभग 18 हजार रुपए थे। चाट विक्रेता रवि जैन ने बताया कि वह शहर में चाट की दुकान करता है। देर रात बाइक पर अपने घर पहुंचा और थैला हाथ में लेकर जैसे ही घर में घुसने लगा तो बाइक पर आए तीन युवक थैला झपट कर फरार हो गए।

उसके शोर मचाने पर वहां लोग इकट्ठा हो गए, जिसके बाद एक आरोपित को पहचान लिया। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला प्रभारी वैभव बब्बर ने बताया कि व्यापारियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस और व्यापारी आरोपित के घर पठानकोट में पहुंचे और उसे पकड लिया जबकि दो आरोपितों का लगाने का प्रयास किया जा रहा है। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अभी इस घटना की तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी