बिजनौर में घर के तहखाने में बन रहे थे अवैध तमंचे, पुलिस ने छापा मार एक आरोपि‍त पकड़ा

Illegal tamancha factory caught in Bijnor धामपुर पुलिस और स्वाट टीम ने मिर्जापुर पल्लावाला में अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। मौके से एक आरोपित को गिरफ्तार कर चार तमंचे और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:35 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 06:35 PM (IST)
बिजनौर में घर के तहखाने में बन रहे थे अवैध तमंचे, पुलिस ने छापा मार एक आरोपि‍त पकड़ा
पुलिस ने बिजनौर में अवैध तमंचा फैक्ट्री पकड़ी।

बिजनौर, जेएनएन। धामपुर पुलिस और स्वाट टीम ने मिर्जापुर पल्लावाला में अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। मौके से एक आरोपित को गिरफ्तार कर चार तमंचे और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

यह है मामला

बुधवार को पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार रात स्वाट टीम व थाना धामपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर करीमुद्दीन पुत्र अलीमुद्दीन निवासी गांव मिर्जापुर पल्लावाला थाना धामपुर के घर में बने तहखाने में अवैध शस्त्रों का निर्माण करते हुए से गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से तीन तमंचे 315 बोर, एक तमंचा 12 बोर, तीन तमंचे पुराने, अधबने तमंचे तथा शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए गए। आरोपित ने बताया कि अत्यधिक पैसा कमाने के लालच में अवैध शस्त्र बना कर बेचना शुरू कर दिया है। दस वर्षो से यह कार्य फारूख के साथ मिलकर करता था। जिसकी मृत्यु चार वर्ष पहले हो चुकी है। चुनावी माहौल में लाभ कमाने के लिए इस धंधे तेजी से शुरू कर दिया है। एक तमंचा पांच हजार से दस हजार रुपये तक में बेचता था। एसपी ने बताया कि पुलिस टीम को दस हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है। 

chat bot
आपका साथी