शादी का झांसा देकर विधवा से बनाए अवैध संबंध..अब दे रहा धमकी

मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विधवा ने गांव के युवक पर शादी का झांसा देकर दो साल से अवैध संबंध बनाने व घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 07:55 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 07:55 PM (IST)
शादी का झांसा देकर विधवा से बनाए अवैध संबंध..अब दे रहा धमकी
शादी का झांसा देकर विधवा से बनाए अवैध संबंध..अब दे रहा धमकी

मेरठ, जेएनएन। मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विधवा ने गांव के युवक पर शादी का झांसा देकर दो साल से अवैध संबंध बनाने व घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। उक्त मामले में पंचायत भी हो चुकी, लेकिन आरोपित चाकू दिखाकर हत्या की धमकी दे रहा है।

उक्त गांव निवासी महिला ने शुक्रवार को थाने पर दी तहरीर में बताया कि चार बच्चे व पति के साथ भली प्रकार से रह रही थी। चार वर्ष पूर्व पति की मौत के बाद वह मेहनत मजदूरी कर बच्चों का पालन पोषण करने लगी। लगभग दो वर्ष पहले गांव का ही युवक घर आने लगा और प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी की बात कही। जिसके चलते उसने साथ अवैध संबंध बना लिए। जब युवक पर शादी का दबाव बनाया तो उसके स्वजन ने गांव में पंचायत की। जिसमें युवक ने शादी का आश्वासन दिया था, लेकिन शादी नहीं की। लगभग दस दिन पूर्व जब आरोपित युवक के खिलाफ थाने पर तहरीर दी। इसके बाद आरोपित ने 3 जून को घर में घुसकर मारपीट की और चाकू से हमला किया तथा जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। उधर, इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि आरोपों की जांच की जा रही है और जल्द ही रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

उधार दिए रुपये मांग लेने पर महिला से की मारपीट : परीक्षितगढ़ में उधार के रुपये मांगने पर दंपती ने महिला के साथ मारपीट कर दी। पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नगर के मोहल्ला रामनगर गेट निवासी रीता शर्मा पत्नी भारतभूषण शर्मा ने बताया कि नगर के मोहल्ला पूठी गेट निवासी नीटू पुत्र वेदप्रकाश ने उससे रुपये उधार लिए थे, जिन्हें मांगने पर बुधवार सुबह नीटू अपनी पत्नी ममता के साथ उसके घर में घुस आया व गाली गलौज करते हुए लात घूसों से पिटाई करने लगा। मोहल्ले के लोगों के आने पर वह जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। रीता शर्मा ने नीटू व उसकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। समाचार लिखे जाने तक नीटू व उसकी पत्नी फरार हैं।

chat bot
आपका साथी