वंश बने मिस्टर फ्रेशर व आयुषी मिस फ्रेशर

आइआइएमटी के स्कूल आफ बेसिक साइंसेज में बुधवार को शैक्षिक सत्र 2021-22 के नवागंतुक छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी आगमन का आयोजन हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ डीन डा. एके चौहान ने दीप प्रज्वलित कर उत्साहवर्धक संवाद किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 02:25 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 02:25 AM (IST)
वंश बने मिस्टर फ्रेशर व आयुषी मिस फ्रेशर
वंश बने मिस्टर फ्रेशर व आयुषी मिस फ्रेशर

मेरठ, जेएनएन। आइआइएमटी के स्कूल आफ बेसिक साइंसेज में बुधवार को शैक्षिक सत्र 2021-22 के नवागंतुक छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी 'आगमन' का आयोजन हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ डीन डा. एके चौहान ने दीप प्रज्वलित कर उत्साहवर्धक संवाद किया। नवोदित छात्र-छात्राओं ने मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। मिस्टर फ्रेशर के विजेता वंश व मिस फ्रेशर आयुषी बनी। मिस्टर पर्सनलिटी सूरज पालीवाल, मिस पर्सनलिटी जूवैरा, मिस्टर टैलेंट अमित कुमार व मिस टेलेंट मारल बनी। कार्यक्रम का समापन विभागाध्यक्ष डा. विकास कुमार ने धन्यवाद के साथ किया। डा. नेहा सक्सेना, डा. संघमित्रा शर्मा, डा. नजरुल्लाह, डा. ईशा त्यागी व डा. धर्मेंद्र सिसौदिया आदि का विशेष योगदान रहा।

सीसीएसयू के रिजल्ट घोषित : चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने कई कोर्स का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इसमें बीएससी नर्सिंग फ‌र्स्ट ईयर, कालेज कोड 413 के अलावा यूजी और पीजी में 17 कोर्स के रिजल्ट घोषित किए गए हैं। वेबसाइट पर संबंधित विषयों के रिजल्ट अभ्यर्थी देख सकते हैं।

राजा महेंद्र प्रताप की जयंती मनाई : राजा महेंद्र प्रताप की 136 वीं जयंती चौधरी चरण सिंह विवि के पुस्तकालय के सामने मनाई गई। कुलपति प्रो. एनके तनेजा ने राजा महेंद्र की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। कहा कि राजा महेंद्र प्रताप ने देश की आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। पूरा जीवन समाज सेवा में ही लगा दिया। प्रति कुलपति प्रो. वाई विमला, चीफ प्राक्टर प्रो. वीरपाल सिंह, पुस्तकालय अध्यक्ष डा. जमाल अहमद सिद्दकी, प्रो. विघ्नेश त्यागी, डा. प्रशांत कुमार डा. मनोज कुमार श्रीवास्तव, मितेंद्र गुप्ता आदि रहे।

ग्रामीणों को कानून की जानकारी दी : चौधरी चरण सिंह विवि के विधि अध्ययन केंद्र की ओर से विधिक साक्षरता और जागरूकता कार्यक्रम गांव में चलाया जा रहा है। बुधवार को गेसूपुर में जाकर विधि के शिक्षक और छात्र- छात्राओं ने कानून के कई प्रावधानों को बताया। कार्यक्रम का आयोजन डा. विवेक कुमार ने विभाग के शिक्षकों के सहयोग से किया।

chat bot
आपका साथी