तय समय से ज्यादा व तेज लाउडस्पीकर बजाया तो निरस्त होगी उम्मीदवारी

ुढ़ाना गेट व्यापार संघ चुनाव में नियम-कायदों का सख्ती से पालन करने की कवायद हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:30 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:30 AM (IST)
तय समय से ज्यादा व तेज लाउडस्पीकर बजाया तो निरस्त होगी उम्मीदवारी
तय समय से ज्यादा व तेज लाउडस्पीकर बजाया तो निरस्त होगी उम्मीदवारी

मेरठ, जेएनएन। बुढ़ाना गेट व्यापार संघ चुनाव में नियम-कायदों का सख्ती से पालन करने की कवायद हो रही है। चुनाव को लेकर बाजार में सरगर्मी नजर आ रही है। पूरा बाजार दोनों पैनलों को बैनरों से पटा है। चुनाव करा रही कमेटी ने लाउडस्पीकर से प्रचार का समय निर्धारित किया है। दिन में 11 बजे से दो बजे और शाम छह बजे से नौ बजे तक लाउडस्पीकर से प्रचार किया जा सकता है। मुख्य चुनाव अधिकारी ने निर्देश पत्र जारी करते हुए निर्धारित अवधि के बाद तेज आवाज में प्रचार करने वालों की उम्मीदवारी निरस्त करने की बात कही है। 28 फरवरी को होने वाले चुनाव में 99 व्यापारी वोट डालेंगे। मतदान के लिए प्रत्येक व्यापारी को फोटो युक्त मतदान कार्ड जारी किया जाएगा। चुनाव में अपार मेहरा और संदीप रेवड़ी पैनल मैदान में हैं।

नकली गैस चूल्हे की फैक्ट्री पर छापा, सील

दिल्ली की एक गैस चूल्हा बनाने वाली कंपनी के नाम से कंकरखेड़ा के शाक्यपुरी में नकली चूल्हे बनाने की शिकायत दिल्ली की मजिस्ट्रेट कोर्ट में की गई थी। कोर्ट द्वारा नियुक्त लोकल कमिश्नर शालू यादव के नेतृत्व में एक टीम ने बुधवार को फैक्ट्री से नकली चूल्हे बरामद किए।

कंकरखेड़ा थाना इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि दिल्ली कोर्ट से लोकल कमिश्नर नियुक्त की गईं शालू यादव के नेतृत्व में वकील पीआर चटर्जी, कृष्णा कुमार सिंह और सूर्य फ्लेम गैस चूल्हा बनाने वाली कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट राजेश रजोरे बुधवार को थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि 179- शाक्यपुरी स्थित संगम ट्रेडिंग कंपनी नाम की फैक्ट्री में सूर्या फ्लेम के नाम से नकली गैस चूल्हे तैयार किए जा रहे हैं। थाने की पुलिस व दिल््रली से आई टीम ने छापे में बरामद नकली गैस चूल्हे व अन्य सामान को सील दिया।

chat bot
आपका साथी